Xiaomi Redmi 5A को सफल बनाने के लिए शाओमी जल्द बंद करेगा Redmi 4A की बिक्री

Xiaomi Redmi 5A को सफल बनाने के लिए शाओमी जल्द बंद करेगा Redmi 4A की बिक्री
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन Redmi 4A स्मार्टफोन की जगह लेगा. Redmi 4A अब भारत में नहीं बिकेगा.

Xiaomi Redmi 4A भारतीय बाज़ार से जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा. Redmi 5A के लॉन्च के साथ शाओमी ने Redmi 4A की बिक्री बंद करने की पुष्टि की. कहा जा रहा है कि अभी Redmi 4A की एक या दो सेल बची है. हालाँकि शाओमी ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है यह संभव है कि Redmi 4A की कुछ ही सेल्स बची हैं. यह समझ में आता है क्योंकि Redmi 5A मूल रूप से एक डेडिकेटेड माइक्रो-SD स्लॉट के साथ Redmi 4A है. 

Xiaomi Redmi 5A की कीमत Rs. 4,999 से शुरू होती है. इसे दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है. इसके 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 4,999 है, वहीँ इसके 3GB और 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 6,999 है. इस फ़ोन की पहली सेल 7 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

इसके अलावा Xiaomi Redmi 5A में 3000mAh की बैटरी भी दी गई है. यह स्नैपड्रैगन 425 क्वाड कोर प्रोसेसर से भी लैस है. यह फ़ोन 5-इंच की HD डिस्प्ले से लैस है और इसमें मैटेलिक मैट फिनिस दी गई है. 

कैमरा पर नज़र डालें तो Xiaomi Redmi 5A 13MP के रियर कैमरे के साथ आता है. यह कैमरा PDAF फीचर से लैस है. इस फ़ोन में डुअल सिम स्लॉट मौजूद है. साथ ही यह डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आता है. इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo