शाओमी Mi मैक्स की टीजर इमेज आई सामने

शाओमी Mi मैक्स की टीजर इमेज आई सामने
HIGHLIGHTS

इस इमेज को कंपनी के CEO Jun Lei ने जारी किया है. इस तस्वीरे में इस फ़ोन का साइड प्रोफाइल नज़र आ रहा है. इस फ़ोन में एक साइड पर वॉल्यूम रॉकर बटन्स और पॉवर बटन नज़र आ रहा है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी 10 मई को अपने नए स्मार्टफ़ोन Mi मैक्स को बाज़ार में पेश कर सकती है. पिछले काफी समय से इस फ़ोन को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिनमें इस स्मार्टफ़ोन को लेकर कई तरह के दावे भी किए गए हैं. अब शाओमी ने खुद इस फ़ोन की पहली टीज़र इमेज जारी की है. इस इमेज को कंपनी के CEO Jun Lei ने जारी किया है. इस तस्वीरे में इस फ़ोन का साइड प्रोफाइल नज़र आ रहा है. इस फ़ोन में एक साइड पर वॉल्यूम रॉकर बटन्स और पॉवर बटन नज़र आ रहा है. उम्मीद है कि कंपनी इस फ़ोन के और कई टीज़र बहुत जल्द ही जारी करेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अभी हाल ही में इस फ़ोन को TENAA पर भी देखा गया था. इस लिस्टिंग से यह सामने आया था कि इस फ़ोन में 6.44-इंक की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेज़ॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल का है. यह डिवाइस हेक्सा-कोर स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर और 2GB रैम से भी लैस है.

साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी. वैसे उम्मीद है कि कम्पनी अपने इस फ़ोन के दो वर्जन पेश करेगी. इसके दूसरे वर्जन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी. इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. वैसे बता दें कि, 10 मई को कंपनी शाओमी MIUI 8 को भी पेश कर सकती है.

इसे भी देखें: मिलिए सैमसंग का गैलेक्सी टैब S3 8.0 से…

इसे भी देखें: 2016 की पहली तिमाही में वेबसाइट हैकिंग के 8,000 मामले सामने आये: आईटी मंत्री

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo