पिछले सप्ताह ही सेल पर आने के बाद आज एक बार फिर से सेल सेल किया जाएगा Asus Zenfone Max Pro M1

पिछले सप्ताह ही सेल पर आने के बाद आज एक बार फिर से सेल सेल किया जाएगा Asus Zenfone Max Pro M1
HIGHLIGHTS

Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन को आज एक बार फिर से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में उपलब्ध कराया जाने वाला है, इस सेल में डिवाइस के 3GB और 4GB रैम मॉडल को ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro’s Biggest Competitor Asus Zenfone Max Pro M1 goes on Sale today at 12PM on Flipkart: Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन को आज एक बार फिर से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में उपलब्ध कराया जाने वाला है, इस सेल में डिवाइस के 3GB और 4GB रैम मॉडल को ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाने वाला है। इन दोनों ही मॉडल की स्टोरेज क्रमश: 32GB और 64GB है साथ ही अगर कीमत की चर्चा करें तो यह Rs 10,999 और Rs 12,999 है। इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह भारतीय बाजार में Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी है। इन दोनों ही स्मार्टफोंस के स्पेक्स और फीचर्स में काफी समानता है हालाँकि जैसा कि किसी भी अन्य स्मार्टफोन के मामले में कहा जा सकता है, यह भी एक दूसरे से कई मामलों में अलग हैं। 

दोनों ही स्मार्टफोंस के डिजाईन की अगर बात करें तो कंपनियां अलग होने के कारण आपको डिजाईन में काफी अंतर मिलने वाला है, इसके अलावा कैमरा परफॉरमेंस और अन्य चीजों में भी आपको काफी अंतर नजर आ जाएगा। असल में Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन को Xiaomi Redmi Note 5 Pro को ही कड़ी टक्कर देने के लिए भारतीय बाजार में उतारा गया था। इस काम में काफी हद तक यह स्मार्टफोन कामयाब भी हुआ है लेकिन ज्यादा नहीं। 

इस डिवाइस को कई बार सेल के लिए भी लाया जा चुका है, और आज एक बार फिर से Flipkart के माध्यम से इसे दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाने वाला है। अभी हाल ही में ऐसी भी खबरें आई हैं, या ऐसा भी कह सकते हैं कि अपने Asus Zenfone 5Z स्मार्टफोन के लॉन्च के समय कंपनी ने यह भी कहा है कि वह अपने Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन का एक 6GB रैम मॉडल भी जल्द ही सेल के लिए लाने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को जुलाई महीने में ही सेल के लिए लाया जा सकता है। 

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये है, वहीं डिवाइस के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपये है। इसमें एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है और फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल और एक 5-मेगा[पिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo