Xiaomi Redmi K20 Pro Avengers Edition की तस्वीरें आईं सामने

Xiaomi Redmi K20 Pro Avengers Edition की तस्वीरें आईं सामने
HIGHLIGHTS

बैक पैनल पर दिया गया है हनीकोंब डिज़ाइन

मेटलिक ग्रे कलर में है उपलब्ध

Xiaomi ने अपने Redmi K20 Pro फ्लैगशिप डिवाइस का स्पेशल वैरिएंट पेश कर दिया है जिसे चीन में पिछले हफ्ते Redmi K20 Pro Avengers Limited Edition के नाम से उतारा है। अभी तक कम्पनी ने डिवाइस की कीमत, रैम और स्टोरेज विकल्प का खुलासा नहीं किया है। डिवाइस की कुछ हैंड्स-ऑन इमेज इन्टरनेट पर देखी गई है। इन तस्वीरों को एक यूज़र ने वेबो और Xiaomishka ने ट्विटर पर साझा किया है। अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि कम्पनी इस डिवाइस को भारत में भी लॉन्च करेगी या नहीं।

यह साधारण K20 Pro से कितना अलग है? Xiaomi ने Avengers Limited Edition K20 Pro हैंडसेट के बैक पैनल पर 3D डिज़ाइन दिया गया है। पैनल को हनीकोंब जैसा डिज़ाइन दिया गया है और कैमरा मोड्यूल और पॉवर बटन को रेड कलर के साथ लाया गया है। बैक पैनल को मेटलिक ग्रे कलर दिया गया है और डिवाइस के बॉक्स को ब्लू-कलर्ड बैक पैनल दिया जाएगा जिस पर एवेंजर्स का लोगो बना होगा।

इस मोबाइल फोन को रेगुलर वैरिएंट के जैसे स्पेक्स के साथ ही लॉन्च किया गया है, इसका कि रेगुलर डिवाइस और इस डिवाइस के स्पेक्स और फीचर्स में आपको ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6।39-इंच की AMOLED स्क्रीन मिल रही है, जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है, इसके अलावा इसमें आपको 2340×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन मिल रही है, फोन की स्क्रीन की ज्यादा बात करें तो इसे 19।5:9 रेश्यो से लैस करके पेश किया गया है। इस फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ अड्रेनो का 640 GPU भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन को चार अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को आप 6GB की रैम और 64GB या 128GB की स्टोरेज में ले सकते हैं, इसके अलावा इसके 8GB रैम मॉडल को आप 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ ले सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48-MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8-MP का टेलीफोटो लेंस मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 13-MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 20-MP का मोटोराइज्ड पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिल रहा है। यह मोबाइल फोन MIUI 10 पर आधारित एंड्राइड पाई के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo