25 जून को Xiaomi Redmi 6 Pro के साथ Mi Pad 4 टैबलेट भी हो सकता है लॉन्च

25 जून को Xiaomi Redmi 6 Pro के साथ Mi Pad 4 टैबलेट भी हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने घोषणा की है कि कंपनी मिड-रेंज Redmi 6 Pro और Mi Pad 4 टैबलेट लॉन्च करेगी और यह टैबलेट Mi Pad 3 की जगह लेगा।

Xiaomi 25 जून को चीन में एक अन्य इवेंट आयोजित करने जा रहा है। Xiaomi ने घोषणा की है कि कंपनी मिड-रेंज Redmi 6 Pro और Mi Pad 4 टैबलेट लॉन्च करेगी और यह टैबलेट Mi Pad 3 की जगह लेगा। Redmi 6 Pro के टॉप पर नौच मौजूद होगा, जिसकी पुष्टि खुद Xiaomi ने की है। टीज़र से यह भी खुलासा हुआ है कि डिवाइस में 19:9 रेश्यो की डिस्प्ले पेश की जाएगी। Mi Pad 4 के टीज़र की चर्चा करें तो अभी कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है, पिछले रुमर्स की तरह यह पुष्टि हुई है कि डिवाइस में एक सिंगल रियर कैमरा मौजूद होगा।

Xiaomi Redmi 6 Pro को पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन प्राप्त हो चुका है जिससे हैंडसेट की स्पेसिफिकेशंस के बारे में काफी हद तक जानकारी मिली है। TENAA लिस्टिंग की बात करें तो डिवाइस में 5.84 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 × 2280 पिक्सल होगा।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

हार्डवेयर की बात करें तो अभी प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन फोन 2GB, 3GB और 4GB रैम और 16GB, 32GB और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। Redmi 6 Pro में 12MP और 5MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसके अलावा सेल्फी के लिए डिवाइस में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी मौजूद होगी और यह भी पुष्टि की जा चुकी है कि डिवाइस के बॉटम पर एक माइक्रो USB पोर्ट और टॉप पर IR ब्लास्टर मौजूद होगा।

Xiaomi ने यह भी पुष्टि की है कि कंपनी Mi Pad 4 टैबलेट को 25 जून को चीन में आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। अभी इस डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन टीज़र में डिवाइस के सिंगल रियर कैमरा सेटअप की जानकारी सामने आई है। Mi Pad 4 को पिछले Mi Pad 3 की तरह यूनीमेटल बॉडी डिज़ाइन दिया जा सकता है। इस बार कंपनी टैबलेट में स्टीरियो स्पीकर्स को भी शामिल कर सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि टैबलेट में 6000mAh की बैटरी पेश की जा सकती है जो 5V/2A चार्जिंग इनपुट के साथ आएगी।

यह कहा जा रहा है कि Mi Pad 4 का LTE वेरिएंट भी पेश किया जाएगा। यह अभी नहीं कहा जा सकता है कि कंपनी इन दोनों डिवाइसेज को भारत या अन्य बाज़ार में कब लॉन्च करेगी।

वाया, इमेज सोर्स

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo