Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे एक बार फिर से सेल के लिए होगा उपलब्ध

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे एक बार फिर से सेल के लिए होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन की आज फ्लिप्कार्ट और mi.com पर दोपहर 12 बजे सेल होने वाली है। इस डिवाइस की कीमत Rs 5,999 से शुरू होती है।

Xiaomi Redmi 5A Smartphone goes on Sale Today on Flipkart and mi.com at 12PM: Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन कंपनी की ओर से भारत में लॉन्च किया गया एक ऐसा डिवाइस है, जिसे कंपनी ने बजट कीमत में कुछ खास स्पेक्स के साथ लॉन्च किया है, इस डिवाइस की शुरूआती कीमत मात्र Rs 5,999 है। 

इस स्मार्टफोन को आप Flipkart और mi.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया गया है, यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट में Rs 5,999 में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 6,999 की कीमत में लिया जा सकता है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

स्पेसिफिकेशन पर नजर डाले तो Xiaomi Redmi 5A में 3000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह स्नैपड्रैगन 425 क्वाड कोर प्रोसेसर से भी लैस है। यह फ़ोन 5-इंच की HD डिस्प्ले से लैस है और इसमें मैटेलिक मैट फिनिस दी गई है।

कैमरा पर नज़र डालें तो Xiaomi Redmi 5A 13MP के रियर कैमरे के साथ आता है। यह कैमरा PDAF फीचर से लैस है। इस फ़ोन में डुअल सिम स्लॉट मौजूद है। साथ ही यह डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आता है। इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है।

अगर आप Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए 5 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है। यह लगभग 200 रुपये के आसपास होता है। साथ ही जियो यूजर्स को Rs 2,200 का कैशबैक दिया जा रहा है, लेकिन इसके लिए आपको Rs 198 या Rs 299 का प्रति माह रिचार्ज करना होगा। पहले रिचार्ज के बाद, Rs 50 की कीमत में आने वाले लगभग 44 वाउचर आपके MyJio app में क्रेडिट कर दिए जायेंगे।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo