Xiaomi Redmi 5 स्मार्टफोन एक बार फिर सेल के लिए 27 मार्च को होगा उपलब्ध, अमेज़न इंडिया पर होगी सेल

Xiaomi Redmi 5 स्मार्टफोन एक बार फिर सेल के लिए 27 मार्च को होगा उपलब्ध, अमेज़न इंडिया पर होगी सेल
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi 5 स्मार्टफोन एक बार फिर से अमेज़न इंडिया पर अपनी दूसरी सेल के लिए 27 मार्च को उपलब्ध होने वाला है, इसकी सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

Xiaomi Redmi 5 स्मार्टफोन को आज पहली बाद सेल के लिए Amazon India और Mi.com पर सेल के लिए दोपहर 12 सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। अभी यह आंकड़ा सामने नहीं आया है कि आखिर इसके कितने यूनिट्स को सेल किया गया है। हालाँकि अब Amazon India पर इस स्मार्टफोन की सेल समाप्त हो चुकी है, लेकिन मी.कॉम पर इसे अभी भी ख़रीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की सेल यूँ तो ख़त्म हीओ चुकी है, लेकिन अमेज़न इंडिया पर चल रहा एक बैनर यह भी दिखा रहा है कि इस स्मार्टफोन को एक बार फिर से अमेज़न इंडिया के माध्यम से दूसरी बार सेल के लिए 27 मार्च को उपलब्ध कराया जाएगा, इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है।

अमेज़न इंडिया पर इस स्मार्टफ़ोन के साथ आपको कुछ बढ़िया ऑफर भी मिलने वाले हैं, जैसे आज आपको मिले थे। इस स्मार्टफोन के साथ आपको इसकी दूसरी सेल में भी किनडल की इ-बुक्स पर लगभग 90 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है, इसके माध्यम से आपको मैक्सिमम Rs. 400 का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आपको जियो की ओर से 2200 का इंस्टेंट कैशबैक और जियो एक साथ जुड़ने पर 100GB 4G डाटा अतिरिक्त तौर पर दिया जाने वाला है।

फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन और लैपटॉप पर है ऑफर

Xiaomi Redmi 5 स्मार्टफोन को 5.7-इंच की HD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह 1440×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ फोन में मौजूद है। आपको यह भी बता देते हैं कि स्मार्टफोन को 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है। 

स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया जा रहा है, साथ ही इसमें आपको 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन को एक 32GB स्टोरेज वर्जन में भी लॉन्च किया गया है, जो आपको 3GB रैम और 4GB रैम ऑप्शन में मिल सकता है। 

फ्लिपकार्ट पर इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है खास ऑफर

फोन में आपको एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5-मेगापिक्सल का एक सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। इन दोनों ही कैमरा के माध्यम से आप 1080 विडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फोन में एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है, और इसके एक 3300mAh क्षमता की एक बैटरी भी दी गई है। इसके अलावा अगर कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि बेस वैरिएंट यानी 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट को आप Rs. 7,999 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा 3GB रैम और 4GB रैम वाले वैरिएंट्स को क्रमश: Rs. 8,999 और Rs. 10,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo