शाओमी रेड्मी 3S प्राइम अब हुआ अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध

शाओमी रेड्मी 3S प्राइम अब हुआ अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

शाओमी रेड्मी 3S प्राइम स्मार्टफ़ोन अमेज़न इंडिया पर Rs. 8,999 की कीमत में 3 फ़रवरी से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है.

शाओमी रेड्मी 3S प्राइम को भारत में लॉन्च हुए अब अच्छा-खासा समय हो चुका है, अब तक यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही सेल के लिए उपलब्ध था. लेकिन 3 फ़रवरी से यह फ़ोन अब अमेज़न इंडिया पर भी सेल के लिए उपलब्ध हो गया है.  शाओमी रेड्मी 3S प्राइम स्मार्टफ़ोन अमेज़न इंडिया पर Rs. 8,999 की कीमत में 3 फ़रवरी से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इसे डार्क ग्रे, स्लिवर और गोल्ड रंग में खरीदा जा सकता है.

अगर बात करने रेड्मी 3s प्राइम की तो इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें 3GB की रैम भी मिलती है. यह एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. इसकी कीमत Rs. 8,999 है. इसमें 4100mAh की बैटरी मौजूद है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है.

इसके साथ ही शाओमी रेड्मी 3S भी 3 फ़रवरी से अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. अमेज़न से इस Rs. 6,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है. इसे भी डार्क ग्रे, स्लिवर और गोल्ड रंग में खरीदा जा सकता है. रेड्मी 3s में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 430 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo