Xiaomi Mi MIX Alpha में होने वाला है एक 100MP का कैमरा सेंसर

Xiaomi Mi MIX Alpha में होने वाला है एक 100MP का कैमरा सेंसर
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है कि Xiaomi कल चीन में होने वाले अपने एक इवेंट में अपने Xiaomi Mi 9 Pro 5G मोबाइल फोन के साथ कुछ अन्य प्रोडक्ट्स भी पेश कर सकता है

इन प्रोडक्ट्स और डिवाइस में अगली पीढ़ी की Mi MIX Series का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन यानी Xiaomi Mi MIX Alpha लॉन्च किया जा सकता है

ऐसा माना जा रहा है कि Xiaomi कल चीन में होने वाले अपने एक इवेंट में अपने Xiaomi Mi 9 Pro 5G मोबाइल फोन के साथ कुछ अन्य प्रोडक्ट्स भी पेश कर सकता है। इन प्रोडक्ट्स और डिवाइस में अगली पीढ़ी की Mi MIX Series का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन यानी Xiaomi Mi MIX Alpha लॉन्च किया जा सकता है। 

ऐसा माना जा रहा है कि Xiaomi कल चीन में होने वाले अपने एक इवेंट में अपने Xiaomi Mi 9 Pro 5G मोबाइल फोन के साथ कुछ अन्य प्रोडक्ट्स भी पेश कर सकता है। इन प्रोडक्ट्स और डिवाइस में अगली पीढ़ी की Mi MIX Series का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन यानी Xiaomi Mi MIX Alpha लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस फोन को अभी लॉन्च होने में एक दिन का समय बचा है लेकिन इसके पहले ही इस मोबाइल फोन के कुछ सबसे बड़े स्पेक्स और फीचर्स सामने आये हैं। 

Xiaomi की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि Xiaomi Mi MIX Aplha मोबाइल फोन में आपको एक 100MP का कैमरा सेंसर मिलने वाला है। हालाँकि अभी तक मात्र 64MP का सबसे बड़ा कैमरा ही स्मार्टफोंस में देखा गया है, लेकिन अब हम जल्द ही 100MP का कैमरा वाला मोबाइल फोन भी देखने वाले हैं, आपको बता देते हैं कि कंपनी ने अपने 64MP कैमरा के साथ लेटेस्ट मोबाइल फोन यानी Xiaomi Redmi Note 8 Pro को चीन में लॉन्च किया था। 

अगर हम सैमसंग के सैमसंग Bright HMX की चर्चा करें तो यह एक 108MP का कैमरा सेंसर है, यह दुनिया का पहला मोबाइल सेंसर है जो 100 मिलियन पिक्सेल के साथ आया है, इसके अलावा यह ऐसा मोबाइल इमेज सेंसर भी है जो 1/1.33-इंच के साइज़ में आया है। यह सैमसंग और Xiaomi Corp की साझेदारी के बाद सामने आया है। 

हालाँकि Xiaomi की ओर से मात्र इस 100MP कैमरा सेंसर के बारे में ही जानकारी नहीं दी है, बल्कि इसी कैमरा से ली गई कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। कंपनी का ऐसा भी कहा है कि इस कैमरा के माध्यम से आप लगभग 8 गुना ज़ूम भी कर सकते हैं। 

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस फोन में आपको एक 2K डिस्प्ले मिलने वाली है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट मिलने वाला है, फोन में आपको 12GB तक की रैम और 1TB की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। 

सोर्स 1; सोर्स 2 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo