Xiaomi Mi MIX 4: लॉन्च के करीब सामने आई जानकारी, 64MP कैमरा से लैस

Xiaomi Mi MIX 4: लॉन्च के करीब सामने आई जानकारी, 64MP कैमरा से लैस

माना जा रहा है कि XIaomi Mi MIX 4 मोबाइल फोन को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह Mi MIX 3 की ही पीढ़ी का एक नया मोबाइल फोन होने वाला है। हालाँकि इस सीरीज में कंपनी अपना Mi MIX 3 5G ला चुकी है। इस सीरीज की शुरुआत कंपनी ने 2016 में की थी। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Xiaomi Mi MIX 4 मोबाइल फोन को कुछ बड़े डिजाईन बदलावों के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन का सबसे नया फीचर इसका नया और प्रभावित कर देने वाला कैमरा होने वाला है।

Xiaomi Mi MIX 4: 64MP कैमरा से होगा लैस? 

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह होने वाली है कि इसमें कंपनी की ओर से एक 64MP का कैमरा सेंसर दिखाई देने वाला है। हालाँकि हम देख चुके हैं कि Realme Samsung के ISOCELL ब्राइट GW1 कैमरा सेंसर को इस्तेमाल करने वाली पहली कंपनी होने वाली है, हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Xiaomi भी इससे कहीं भी पीछे रहने वाली नहीं है। 

XIaomi Mi MIX 4 मोबाइल फोन एक ऐसे कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है, जिसे अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। क्वालकॉम ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस साल वह लगभग 100MP तक के सेंसर को ला सकती है। इसका मतलब है कि Xiaomi के नए मोबाइल फोन ने आपको एक सबसे बेहतर कैमरा सेंसर नजर आने वाला है, और यह भी साफ़ हो जाता है कि इस मोबाइल फोन के साथ ही कंपनी Realme को भी पीछे छोड़ने वाली है। 

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह सेंसर कंपनी की ओर से सोनी का एक सेंसर होने वाला है, ऐसा भी सामने आ चूका है कि Realme की ओर से सैमसंग का सेंसर इस्तेमाल किया जाने वाला है। इसके अलावा यह सैमसंग की ओर से आने वाला पहला ऐसा मोबाइल फोन होने वाला है जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आयेगा।

इसके अलावा आपको इसमें क्वालकॉम की ओर से मिलने वाला नया चिपसेट मिलने वाला है, जो 5G को भी सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन मापको एक ट्रिपल रियर कैमरा और वायरलेस चार्जिंग होने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo