Xiaomi Mi MIX 3 को लेकर सामने आई सबसे बड़ी जानकारी

Xiaomi Mi MIX 3 को लेकर सामने आई सबसे बड़ी जानकारी
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi MIX 3 को लेकर इंटरनेट पर नई जानकारी सामने आई है, इस डिवाइस को लेकर सामने आ रहा है कि इसे Oppo Find X और अन्य स्मार्टफोंस के मुकाबले कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Xiaomi Mi MIX 3 को लेकर चीन से एक टीज़र सामने आया है, ऐसा सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को 15 सितम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस में एक बड़ी डिस्प्ले हो सकती है, यह एक बेजल-लेस डिस्प्ले होगी। स्मार्टफोन के स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो की बात करें तो यह लगभग 90 फीसदी हो सकता है। यह डिवाइस Oppo Find X और अन्य को कड़ी टक्कर दे सकता है। 

अगर इस नए लीक की बात करें तो यह वेइबो के माध्यम से सामने आया है, इसे आप यहाँ देख सकते हैं कि इसमें आपको एक नौच नजर नहीं आयेगा, इसके अलावा आपको इसमें एक चिन नजर आने वाली है। जो अन्य कई स्मार्टफ़ोन में देखी जा चुकी है। Oppo Find X में आप यह देख चुके हैं। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह डिवाइस MIUI 9 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इसके अलावा आप यहाँ फोन में मौजूद फुल-स्क्रीन डिजाईन को भी देख सकते हैं, इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि डिवाइस को कंपनी की ओर से एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप चिपसेट यानी क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें ड्यूल कैमरा होने के पूरे आसार हैं। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है।

ऐसा ही फिंगरप्रिंट सेंसर हम पहले ही कई स्मार्टफोंस में देख चुके हैं। असल में ऐसा भी कहा जा रहा है कि आगामी कई स्मार्टफोंस इसी तकनीकी के साथ लॉन्च भी किये जा सकते हैं। इसे सितम्बर में लॉन्च किये जाने की खबरें आ रही हैं। हालाँकि अभी आधिकारिक तौर पर इस डिवाइस को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है।

नोट: यहाँ दर्शाई गई सभी इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo