2GB रैम, 16GB स्टोरेज से लैस शाओमी Mi मैक्स ऑनलाइन लीक

2GB रैम, 16GB स्टोरेज से लैस शाओमी Mi मैक्स ऑनलाइन लीक
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन का एक नया वर्जन ऑनलाइन लीक हुआ है, लीक हुए इस वर्जन में 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने की बात कही गई है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी 30 जून को भारत में अपना नया फ़ोन शाओमी Mi मैक्स पेश करेगी. अब इस फ़ोन का एक नया वर्जन ऑनलाइन लीक हुआ है, लीक हुए इस वर्जन में 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने की बात कही गई है. 

फ़िलहाल शाओमी Mi मैक्स तीन वर्जन में आता है, 3GB रैम/32GB स्टोरेज, 3GB रैम/64GB स्टोरेज और 4GB रैम/ 128GB स्टोरेज. हालाँकि अभी तक यह नहीं पता है कि भारत में इस फ़ोन का कौन-सा वर्जन पेश होगा. वैसे उम्मीद है कि, 2GB रैम वाला यह वर्जन दूसरे वर्जन से सस्ता होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.44-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. डिस्प्ले के साइज़ के हिसाब से तो यह कंपनी का अब तक का सबसे बड़ी डिस्प्ले वाला फ़ोन बन गया है. इस स्मार्टफ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन डार्क ग्रे, गोल्ड और सिल्वर रंग में मिलेगा. यह स्मार्टफ़ोन काफी स्लिम है और इसकी थिकनेस 7.5mm है. इस स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. कैमरे के अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा LED फ़्लैश और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में एक इन्फ्रारेड सेंसर भी दिया गया है. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है जो 4G LTE सपोर्ट के साथ आता है. इसमें VoLTE का सपोर्ट भी दिया गया है. फ़ोन 4850mAh की बैटरी से लैस है.

इसे भी देखें: LG K3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

इसे भी देखें: ब्लू विन HD LTE (X150E) को भारत में मिला विंडोज 10 मोबाइल का अपडेट

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo