लम्बे इंतज़ार के बाद चीन में आख़िरकार लॉन्च हुआ Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन, 5,500mAh बैटरी से लैस

लम्बे इंतज़ार के बाद चीन में आख़िरकार लॉन्च हुआ Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन, 5,500mAh बैटरी से लैस
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है, यह डिवाइस 6.9-इंच की FHD+ डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 636, 6GB रैम और AI ड्यूल रियर कैमरा के साथ 5,500mAh क्षमता की बैटरी से लैस है।

Xiaomi Mi Max 3 Launch in China with 5500mAh Battery and FHD Display: Xiaomi ने अपनी Xiaomi Mi Max सीरीज में एक नए स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस यानी Xiaomi Mi Max 3 को लेकर काफी कुछ पहले भी सामने आ चुका था। इस डिवाइस का काफी समय से इंतज़ार भी किया जा रहा था, अब इसका भारत में आने का भी यूजर्स को बेसब्री से इंतज़ार रहने वाला है। 

इस डिवाइस को चीन में शोकेस कर दिया गया है, और वहां से सामने आ रहा है कि इसे एक 6.9-इंच की 2160×1080 पिक्सल की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, यह 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली एक IPS डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में आपको 2.5D का कर्व भी मिल रहा है। साथ ही फोन में आपको 1.8GHz का ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 636 चिपसेट दिया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एड्रेनो 509 GPU भी मौजूद है। 

Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन को एक 4GB LPDDR4x रैम के अलावा एक 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, आपको बता दें कि यह डिवाइस एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। इसके साथ ही इसमें आपको एक 5500mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग की सपोर्ट से लैस है। इसके अलावा इसमें परेलल चार्जिंग की सपोर्ट भी मौजूद है। 

अगर Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन में मौजूद कैमरा आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें आपको एक 12+5-मेगापिक्सल का कैमरा मोड्यूल मिल रहा है। इसमें आपको LED फ़्लैश भी मिल रही है। इसके अलावा फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी LED सपोर्ट के साथ मिल रहा है। इसके माध्यम से भी आप फोन को अनलॉक भी कर सकते हैं। क्योंकि यह फेस अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है। फोन में मौजुक कैमरा AI क्षमताओं से भी लैस हैं। 

इसके अलावा फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको ड्यूल VoLTE, वाई-फाई 802.11ac MIMO, ब्लूटूथ 5, GPS+GLONASS USB Type C भी इसमें मौजूद है। 

Xiaomi Mi Max डिवाइस को कंपनी की ओर से Meteorite Black, Dream Gold और Dark Blue जैसे रंगों में पेश किया गया है। इसकी कीमत की चर्चा करें तो इसके 4GB मॉडल को कंपनी की ओर से 1,699 युआन यानी लगभग Rs 17,320 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 6GB मॉडल की चर्चा करें तो फोन को लगभग 1,999 युआन यानी लगभग Rs 20,375 की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस 20 जुलाई से चीन में ख़रीदने के लिए उपलब्ध हो जाने वाला है। इसे भारत में अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo