Xiaomi Mi Max 2 की तस्वीरें हुईं लीक

Xiaomi Mi Max 2 की तस्वीरें हुईं लीक
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस के प्रीमियम वेरिएंट जो स्नैपड्रैगन 660 से लैस है की कीमत Rs 15,883 है.

Xiaomi Mi Max 2 को 19 अप्रैल को कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 6 के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के बारे में लगातार लीक्स की खबरें आती रही हैं. 

इन लीक्स में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारियां सामने आती रहीं हैं. जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में मेटल यूनीबॉडी डिजाइन मौजूद है. इस डिवाइस में रियर कैमरा डिवाइस के ऊपरी हिस्से में मौजूद है. 

कैमरे के साथ इस डिवाइस में डुअल LED फ्लैश मौजूद है. इस डिवाइस के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. यूएसबी टाइप सी पोर्ट डिवाइस के बॉटम में मौजूद है. इसके अलावा हेडफोन जैक और इंफ्रारेड पोर्ट इस डिवाइस के टॉप में मौजूद है. 

इस डिवाइस के स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर वाले वेरिएंट की कीमत 1,499 Yuan यानि लगभग Rs 14,013 है. इसके अलावा इस डिवाइस के प्रीमियम वेरिएंट जो स्नैपड्रैगन 660 से लैस है की कीमत Rs 15,883 है. 

इस डिवाइस में 6.4 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद है जिसका रिजल्यूशन 1920 x 1080 है. रैम के लिए इस डिवाइस में 4GB/6GB विकल्प मौजूद होंगे. यह डिवाइस एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. 

इस डिवाइस में बैटरी 5,000mAh है. इस डिवाइस में कैमरा 12 मेगापिक्सल है. इस डिवाइस में बैरोमीटर, लाइट सेंसर, गाइरोस्कोप, पेडोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर मौजूद है. 

इमेज सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo