Xiaomi MI A3 मोबाइल फोन की तस्वीरें हुई लीक, 48MP का कैमरा होगा सबसे खास

Xiaomi MI A3 मोबाइल फोन की तस्वीरें हुई लीक, 48MP का कैमरा होगा सबसे खास

Redmi K20 और Redmi K20 Pro मोबाइल फोन के लॉन्च के आसपास ही Xiaomi Mi A3 मोबाइल फोन को लेकर लीक आना शुरू हो गए हैं। आपको बता देते हैं कि Xiaomi Mi A3 Xiaomi CC( सीरीज का ही एक पार्ट होने वाली है। इन फोंस को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Xiaomi CC9 को ही ग्लोबल तौर पर Xiaomi Mi A3 करके लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता देते हैं कि इंटरनेट पर चल रही एक रिपोर्ट की अगर बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि Xiaomi Mi A3 मोबाइल फोन को तीन अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। इसे ब्लैक, वाइट और ब्लू रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको एक नौच स्क्रीन भी मिलने वाली है, इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एंड्राइड वन के तौर पर भी लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक यानी Xiaomi Mi A3 मोबाइल फोन में आपको एक 6.08-इंच की AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको एक 18W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ एक 4030mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। इसके अलावा तस्वीरों से ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का रियर कैमरा भी मिलने वाला है। 

साथ ही इसमें आपको सेल्फी आदि के लिए एक 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। इसके अलावा जानकारी ऐसी भी मिल रही है कि इस मोबाइल फोन में अआप्को एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन चिपसेट मिलने वाला है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo