8 अगस्त को लॉन्च होने वाला Xiaomi Mi A2 खासतौर से अमेज़न पर होगा उपलब्ध

8 अगस्त को लॉन्च होने वाला Xiaomi Mi A2 खासतौर से अमेज़न पर होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

अमेज़न के अलावा Xiaomi Mi A2 कंपनी की वेबसाइट mi.com पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Xiaomi 8 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन Mi A2 भारत में लॉन्च करेगा। Xiaomi Mi A2 को सबसे पहले स्पेन में लॉन्च किया गया था। लॉन्च से ठीक पहले यह जानकारी भी सामने आ गई है कि यह डिवाइस भारत में अमेज़न एक्सक्लूसिव तौर पर लॉन्च किया जाएगा। अमेज़न इंडिया पर Xiaomi Mi A2 के लिए एक ख़ास पेज बनाया गया है, जहां नोटीफाई मी का बटन भी दिया गया है। अमेज़न के अलावा यह डिवाइस कंपनी की वेबसाइट mi.com पर भी उपलब्ध होगा।

इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 5.99-इंच की एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 2.5D कर्व गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन वाली स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन स्टॉक एंड्राइड 8.1 Oreo पर चलता है, इसके अलावा इसमें Octa-core स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है। फोन की स्टोरेज को आप 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है, यह एक 12+20 मेगापिक्सल के सेंसर का कॉम्बो है। इसके अलावा फोन में एक 20-मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी QuickCharge 3.0 के साथ दी गई है।

अगर चर्चा करें Xiaomi Mi A2 डिवाइस की तो आपको बता देते हैं कि इसके 4GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को स्पेन में EUR 249 यानी लगभग Rs 20,100 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा 4GB रैम और 64GB वैरिएंट को EUR 279 यानी Rs 22,500 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को EUR 349 यानी लगभग Rs 28,100 की कीमत में लॉन्च किया गया है। अब ऐसा लग रहा है कि इस स्मार्टफोन को भारत में भी इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि यह कीमत भारत में इसकी असल कीमत की मात्र अनुवादित कीमत है। ऐसा भी हो सकता है कि डिवाइस की कीमत में भारत में कुछ बदलाव देखा जाये।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo