Xiaomi Mi A2, Mi A2 Lite आज किये जाने वाले हैं लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Xiaomi Mi A2, Mi A2 Lite आज किये जाने वाले हैं लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Xiaomi आज अपने दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकता है।

Xiaomi आज स्पेन में अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Mi A2 को लॉन्च करने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को Xiaomi 6X के रीब्रांड स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस को अभी हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। हालाँकि आज इस नए डिवाइस को Xiaomi Mi A2 के तौर पर 11:30AM पर वहां के लोकल समय के अनुसार और भारतीय समय के अनुसार इसे 2:30PM पर लॉन्च किया जाना है। अगर आप इस स्मार्टफोन के लॉन्च को देखना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे Xiaomi के Youtube चैनल पर जाकर देख सकते हैं। 

Xiaomi Mi A2 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

शाओमी Mi A2 खास फोन एक ऐंड्रॉयड वन फोन हो सकता है। जिसमें 5.99 इंच फुल HD+1080×2160 पिक्सल डिस्प्ले होगी। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 4 GB रैम मौजूद हो सकती है। हैंडसेट को 32 GB, 64 GB और 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

कैमरे की बात करें तो, Mi A2 में वर्टिकल डिज़ाइन वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और दोनों सेंसर 12 और 20 मेगापिक्सल के सेंसर्स का मेल होंगें। फोन में फ्रंट की तरफ, 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा। फोन की पॉवर बैटरी की बात करें तो ये 3010 mAh की बैटरी होगी जो क्विक चार्ज 3.0 टेक्नॉलजी के साथ आएगी। कनेक्टिविटी फीचर में 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0 और USB टाइप-C पोर्ट दिए जाने की उम्मीदें है।

Xiaomi Mi A2 Lite स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

Mi A2 Lite  का डिज़ाइन Redmi 6 Pro जैसा लगता है। दोनों डिवाइसेज में एक ही साइज़ का डिस्प्ले नौच और 5.84 इंच की डिस्प्ले नजर आ रही है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है और बैक पैनल पर भी समान ऐन्टेना प्लेसिंग मौजूद है। इसके अलावा दोनों डिवाइसेज में समान 4,000mAh की बैटरी, स्नैपड्रैगन 625 SoC, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है।

Slashleaks की पोस्ट के अनुसार Mi A2 Lite में 12 और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मौजूद होगा और सेल्फी के लिए डिवाइस में एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। डिवाइस के बैक पैनल पर एंड्राइड वन ब्रांडिंग दी गई है, अगर ऐसा होता है तो Xiaomi Mi A2 Lite हाल ही में पेश किए गए Redmi 6 Pro का एंड्राइड वन वेरिएंट हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo