Xiaomi Mi 6X (Mi A2) पांच कलर वेरिएन्ट्स में होगा उपलब्ध

Xiaomi Mi 6X (Mi A2) पांच कलर वेरिएन्ट्स में होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस के लॉन्च की तारिख के बारे में टीज़र पोस्ट करने के बाद अब Xiaomi ने स्मार्टफोन की कुछ हाई-रेज़ोल्यूशन तस्वीरें पेश की हैं।

चीन में आयोजित लॉन्च इवेंट में 25 अप्रैल को Xiaomi Mi 6X स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस के लॉन्च की तारिख के बारे में टीज़र पोस्ट करने के बाद अब Xiaomi ने स्मार्टफोन की कुछ हाई-रेज़ोल्यूशन तस्वीरें पेश की हैं। Weibo पर पोस्ट की गई तस्वीरों से इस आगामी फोन के लुक के बारे में जानकारी मिलती है।

तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि Xiaomi Mi 6X (Mi A2) स्मार्टफोन को पाँच कलर वेरिएन्ट्स में पेश किया जाएगा जिसमें चेरी पाउडर, रेड फ्लेम, सैंड गोल्ड, ग्लेशियर ब्लू और ब्लैक स्टोन कलर्स शामिल हैं। इस स्मार्टफोन को फुल स्क्रीन डिज़ाइन दिया जाएगा जो मिनिमल बेज़ेल्स से लैस होगा और डिवाइस में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा। इस डिवाइस को इस पीड़ी के पिछले फोन की तरह ही मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया जाएगा।  Paytm मॉल इन पॉवर बैंक्स पर दे रहा है खास ऑफर्स

स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो Mi 6X स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मौजूद होगा जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz होगी। यह स्मार्टफोन तीन मेमोरी वेरिएन्ट्स में पेश किए जाने की संभावना है। इसके बेस वेरिएंट में 4GB रैम और 32GB स्टोरेज मौजूद होगा, दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मौजूद होगा वहीँ टॉप-एंड वेरिएंट को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Xiaomi Mi 6X की सबसे बढ़ी खासियत इसका कैमरा डिपार्टमेंट होगा। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होने की संभावना है जो 12MP Sony IMX486 सेंसर और 20MP Sony IMX376 सेंसर के साथ आएगा और ये सेंसर्स f/1.8 अपर्चर के साथ आएँगे। डिवाइस का रियर कैमरा 30fps फ्रेम रेट पर 4K विडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करेगा।फ्रंट कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में 20MP Sony IMX376 का सेंसर मौजूद होगा जो f/2.2 अपर्चर और सेल्फी फ़्लैश के साथ आएगा। सेल्फी कैमरा में पोर्ट्रेट मॉड शामिल होने की उम्मीद है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Mi 6X में 2,910mAh की बैटरी मौजूद होने की संभावना है जो कि निराशाजनक लगती है, इसके अलावा यह स्मार्टफोन MIUI 9 के साथ मिलकर एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की FHD+ डिस्प्ले मौजूद होगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo