शाओमी Mi 5S स्मार्टफ़ोन 27 सितम्बर को हो सकता है पेश

शाओमी Mi 5S स्मार्टफ़ोन 27 सितम्बर को हो सकता है पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी ने अपने वेइबो अकाउंट पर एक टीज़र इमेज शेयर किया है जिसमें एक बड़ा अक्षर ‘S’ नज़र आ रहा है.

शाओमी में Mi 5S स्मार्टफ़ोन को पेश करने की योजना पर काम कर रही है. 27 सितम्बर को कंपनी चीन में इस स्मार्टफ़ोन को पेश कर सकती है. कंपनी ने सोशल मीडिया साईट वेइबो पर के टीज़र जारी किया है. इस इमेज में ‘S’ को बहुत ही बड़े आकार में दिखाया गया है, इससे इस स्मार्टफ़ोन के नाम के बारे में कुछ हिंट जरुर लगाया जा सकता है, उम्मीद है कि यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन Mi 5 हो सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

पहले सामने आई कुछ रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी Mi 5S में 5.15-इंच की FHD डिस्प्ले मौजूद हो सकती है, जैसा Mi 5 में मौजूद है. यह कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6GB की रैम से लैस है. इसके अलावा इस डिवाइस में 256GB की स्टोरेज भी दी गई है. इसके साथ ही इस फ़ोन में एक बड़ी बैटरी भी मौजूद है. यह फ़ोन 3490mAh की बैटरी से लैस है. इसमें USB टाइप-C पोर्ट भी मौजूद है. अभी कुछ दिन पहले सामने आये लीक के अनुसार, शाओमी इस फ़ोन में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन सेंसर ID टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर सकता है. इस डिवाइस के किसी भी हिस्से को फिंगरप्रिंट सेंसर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. तो इसकी डिस्प्ले के जरिये भी फ़ोन को अनलॉक किया जा सकता है.

शाओमी Mi 5 के अपग्रेडेड वर्जन की तरह इस फ़ोन का मुकाबला LeEco Le मैक्स2 और वनप्लस 3 के साथ होगा, जिनमें 6GB की रैम मौजूद है. भारत में Mi 5 3GB रैम वर्जन में मिलता है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo