अब बिना रजिस्ट्रेशन के मिलेगा शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन

अब बिना रजिस्ट्रेशन के मिलेगा शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

1 जून से Mi 5 स्मार्टफ़ोन को mi.com पर किसी भी समय ख़रीदा जा सकेगा. अब इस स्मार्टफ़ोन को खरीदने के लिए लोगों को फ़्लैश सेल का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी ने अभी कुछ समय पहले ही अपने फ्लैगशिप डिवाइस Mi 5 को बाज़ार में पेश किया था. अभी तक भारत में इस स्मार्टफ़ोन को खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन करनी पड़ती थी, और फिर इस फोन को फ़्लैश सेल के जरिये ख़रीदा जाता था, लेकिन 1 जून से यह फ़ोन किसी भी समय ख़रीदा जा सकेगा. शाओमी इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि 1 जून से Mi 5 स्मार्टफ़ोन को mi.com पर किसी भी समय ख़रीदा जा सकेगा. अब इस स्मार्टफ़ोन को खरीदने के लिए लोगों को फ़्लैश सेल का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर होगा, इसके साथ साथ इस स्मार्टफोन में 5.2-इंच की QHD डिस्प्ले 1440×2560 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ हो सकती है, गोरिला ग्लास 4 से भी प्रोटेक्टेड है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4GB रैम भी आपको मिल सकती है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सेल का रियर और 6 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकता है. इसके साथ साथ आपको 3030mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिलने की संभावना है. इसके साथ साथ बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है. बता दें कि आ रही खबरों के अनुसार यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप 5.1.1 के साथ शाओमी के अपने कस्टम MiUI ओएस पर चलता है.

इसे भी देखें: आसुस जेनबुक 3 लैपटॉप पेश, 1TB SSD से लैस

इसे भी देखें: आसुस के नए ज़ेनफोन 3 में है 6GB की रैम, कीमत 249 डॉलर से शुरू

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo