धमाकेदार स्मार्टफ़ोन Xiaomi Mi 11 Lite जल्दी ही इंडिया में लेगा एंट्री, ऑनलाइन लिस्ट हुई जानकारी

धमाकेदार स्मार्टफ़ोन Xiaomi Mi 11 Lite जल्दी ही इंडिया में लेगा एंट्री, ऑनलाइन लिस्ट हुई जानकारी
HIGHLIGHTS

Xiaomi की ओर से इंडिया में Xiaomi Mi 11 मोबाइल सीरीज के दो वैरिएंट्स इंडिया में लॉन्च किये जा सकते हैं

कई लीक आदि से सामने आ चुका है कि इंडिया में जल्द ही Xiaomi Mi 11 Lite और Xiaomi Mi 11 Pro को लॉन्च किया जा सकता है

Xiaomi Mi 11 Lite के इंडिया में लॉन्च को लेकर जानकारी मिलने का कारण BIS सर्टिफिकेशन पर इसका लिस्ट होना है

Xiaomi की ओर से इंडिया में Xiaomi Mi 11 Lite मोबाइल फोन को लॉन्च किया जा सकता है, यह Xiaomi Mi 11 का ही एक हल्का वर्जन है। इस मोबाइल फोन को लेकर कई लीक सामने आ चुके हैं, और इन लीक्स से यह जानकारी मिल रही है कि Xiaomi Mi 11 Lite को जल्द ही इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है। आइये जानते है कि आखिर इस मोबाइल फोन को लेकर अभी तक क्या क्या सामने आया है। 

Xiaomi Mi 11 Lite इंडिया में जल्द ही सकता है लॉन्च 

आपको बता देते हैं कि Xiaomi Mi 11 Lite को जल्द ही इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है, इस बारे में जानकरी BIS सर्टिफिकेशन साईट पर मिल रही है। आपको बता देते है कि  नई जानकारी Mukul Sharma की ओर से एक ट्विट के द्वारा प्राप्त हुई है। 

आपको बता देते है कि जो आप ट्विट में देख रहे हैं, आपको बता देते है कि BIS साईट पर इस मोबाइल फोन का मॉडल नंबर M2101K9AI है। अगर हम Mi 11 Lite की चर्चा करें तो यह सबसे पहले एक वियतनामी यूट्यूबर के माध्यम से एक विडियो के द्वारा सामने आया था। 

Mi 11 Lite का अनुमानित प्राइस और लॉन्च डिटेल्स 

आपको बता देते है कि एक विअतनामी यूट्यूबर The Pixel की ओर सेक विडियो पोस्ट किया गया है, इस विडियो में Mi 11 Lite के स्पेसिफ़िकेशन्स और रेंडर लीक हुए है। इस टिपस्टर की ओर से ऐसा  भी सामने आ रहा है कि Mi 11 Lite की कीमत VND ,50,000 यानी Rs 23,600 होने वाली है, या इसके अलावा इसकी कीमत VND 8,00,000 यानी लगभग Rs 25,200 होने वाली है। इस यूट्यूबर के माध्यम से यह भी सामने आ रहा है कि Mi 11 Lite को वियतनाम में मार्च के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसे ब्लू और ब्लैक रंगों में पेश किया जा सकता है। 

Mi 11 Lite के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स और डिजाईन 

YouTuber द्वारा Mi 11 Lite के रेंडर और प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी लीक किए गए हैं। यह एक फ्लैट होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन से लैस है जो शीर्ष-बाएं कोने पर रखे गए सेल्फी कैमरा कटआउट के साथ आपको नजर आने वाला है। नीचे की तरफ एक चिन भी है और बैक में चौकोर आकार के मॉड्यूल के अंदर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। तीन कैमरों के दो सेंसर काफी बड़े हैं, जबकि तीसरा एक काफी छोटा है।

स्पेक्स आदि की बात करें तो YouTuber ने कहा कि Mi 11 Lite में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होने वाली है। उम्मीद है कि Mi 11 Lite में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर मौजूद हो।

Mi 11 लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 5-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। YouTube ने यह भी बताया कि Mi 11 लाइट में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है, लेकिन रेंडर पर कटआउट नज़र नहीं आता है। हालाँकि इस जानकारी को अभी ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, क्योंकि कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।   

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo