Xiaomi Redmi K20 Pro Marvel Hero Limited Edition मोबाइल फोन किया गया पेश, यहाँ जानिये सबकुछ

Xiaomi Redmi K20 Pro Marvel Hero Limited Edition मोबाइल फोन किया गया पेश, यहाँ जानिये सबकुछ

अभी हाल ही में Xiaomi की ओर से चीन के बाजारों में उसके Xiaomi Redmi K20 और K20 Pro मोबाइल फोंस को लॉन्च किया गया था। हालाँकि इन मोबाइल फोंस के लॉन्च के बाद अब कंपनी की ओर से एक नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल फोन को Redmi K20 Pro Marvel Hero Limited Edition के तौर पर लॉन्च किया गया है, जो Marvel Studios के साथ साझेदारी के बाद सामने आया है। ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि अपने Redmi K20 और Redmi K20 Pro मोबाइल फोंस को Xiaomi की ओर से भारतीय स्मार्टफोन बाजार में 17 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है। 

Redmi K20 Pro Marvel Hero Limited Edition की कीमत और स्पेक्स 

आपको बता देते हैं कि ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को ब्लैक और ग्रे फिनिश के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक कस्टमाइज्ड बैक पैनल मिल रहा है, जो आपको आयरन मैन जैसे मिमिक और लोगो के साथ मिल रहा है। इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको आयरन मैन की थीम भी मिल रही है। 

इस मोबाइल फोन को रेगुलर वैरिएंट के जैसे स्पेक्स के साथ ही लॉन्च किया गया है, इसका कि रेगुलर डिवाइस और इस डिवाइस के स्पेक्स और फीचर्स में आपको ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6।39-इंच की AMOLED स्क्रीन मिल रही है, जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है, इसके अलावा इसमें आपको 2340×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन मिल रही है, फोन की स्क्रीन की ज्यादा बात करें तो इसे 19।5:9 रेश्यो से लैस करके पेश किया गया है। इस फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ अड्रेनो का 640 GPU भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन को चार अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को आप 6GB की रैम और 64GB या 128GB की स्टोरेज में ले सकते हैं, इसके अलावा इसके 8GB रैम मॉडल को आप 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ ले सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48-MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8-MP का टेलीफोटो लेंस मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 13-MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 20-MP का मोटोराइज्ड पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिल रहा है। यह मोबाइल फोन MIUI 10 पर आधारित एंड्राइड पाई के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। हालाँकि आपको यह भी बता देते हैं कि Xiaomi की ओर से अभी तक इस मोबाइल फोन की कीमत से पर्दा नहीं उठाया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo