स्नैपड्रैगन 625 और 3GB रैम के साथ गीकबेंच पर दिखा Xiaomi E6

स्नैपड्रैगन 625 और 3GB रैम के साथ गीकबेंच पर दिखा Xiaomi E6
HIGHLIGHTS

Xiaomi E6, Redmi सीरीज़ का एक नया फोन हो सकता है या फिर हाल ही में लॉन्च हुए Redmi S2 का ग्लोबल वर्जन हो सकता है।

हाल ही में Xiaomi Strakz स्नैपड्रैगन 625 और 4GB रैम एक साथ गीकबेंच पर नज़र आया था। अब चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का अगला डिवाइस Xiaomi E6 बेंचमार्किंग साइट पर देखा जा चुका है।

Xiaomi E6 की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0 GHz है। हालाँकि डिवाइस गीकबेंच पर डिवाइस के मॉडल नंबर की कोई जानकारी नहीं दी गई है। आंकड़े लगाए जा रहे हैं कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 625 द्वारा संचालित होगा। Xiaomi E6 में 3GB रैम मौजूद होगी और यह डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो के साथ प्रीइंस्टाल्ड आएगा।

Xiaomi E6 को गीकबेंच पर मिला यह स्कोर

Xiaomi E6 को बेंचमार्किंग वेबसाइट के सिंगल कोर टेस्ट में 841 पॉइंट्स मिले हैं, वहीं मल्टी-कोर टेस्ट में 4259 पॉइंट्स मिले हैं। ये स्कोर्स Xiaomi Mi 5X के गीकबेंच स्कोर्स के समान हैं। Xiaomi E6, Redmi सीरीज़ का एक नया फोन हो सकता है या फिर हाल ही में लॉन्च हुए Redmi S2 का ग्लोबल वर्जन हो सकता है।

ये मॉडल्स भी दिखे गीकबेंच पर

Xiaomi E6 और Strakz के अलावा Xiaomi Cactus और Xiaomi Cereus को भी गीकबेंच पर देखा जा चुका है। ऐसे भी आंकड़े लगाए जा रहे हैं कि Cactus और Cereus रुमर्ड Xiaomi Redmi 5X स्मार्टफोन के दो वेरिएन्ट्स हो सकते हैं।

Xiaomi2018 एनुअल प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट

वर्तमान में कंपनी Shenzhen में होने वाले अपने आगामी 2018 एनुअल प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट पर ध्यान केन्द्रित कर रही है। Xiaomi के CEO Lei Jun ने पुष्टि की है कि आगामी इवेंट के दौरान कई नए डिवाइसेज़ की घोषणा की जाएगी। अभी कंपनी ने इवेंट के आयोजन की तारीख का खुलासा नहीं किया है। संभावना है कि कंपनी Xiaomi Mi 7, Xiaomi Mi 8th एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन औरMi Band 3 फिटनेस ट्रैकर को इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo