Xiaomi 14 Series: Xiaomi के दो Awesome Smartphones की Launching जल्द, क्या पिछले फोन्स पर पड़ेंगे भारी? | Tech News

Xiaomi 14 Series: Xiaomi के दो Awesome Smartphones की Launching जल्द, क्या पिछले फोन्स पर पड़ेंगे भारी? | Tech News
HIGHLIGHTS

शाओमी ने दिसंबर 2022 में Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro की घोषणा की थी।

Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro चीन में नवंबर की शुरुआत में पेश किए जा सकते हैं।

कंपनी Xiaomi 14 series को Double Eleven Sales इवेंट से पहले लॉन्च करने की योजना बना रही है।

शाओमी ने दिसंबर 2022 में Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro की घोषणा की थी। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि Xiaomi 14 लाइनअप 13 सीरीज से पहले लॉन्च होगी। एक भरोसेमंद टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन की ओर से आए एक लीक से सुझाव मिला है कि Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro चीन में नवंबर की शुरुआत में पेश किए जा सकते हैं।

Xiaomi 14 series to launch soon

यह भी पढ़ें: Samsung के ये Budget Smartphones बाजार में मचा रहे तहलका, एक से एक Excellent Feature शामिल, देखें लिस्ट

नवंबर में आ सकती है Xiaomi 14 Series

टिप्सटर के अनुसार, ऐसा लगता है कि कंपनी Xiaomi 14 series (What is the price of Xiaomi 14 Pro?) को Double Eleven Sales इवेंट से पहले लॉन्च करने की योजना बना रही है। बता दें चीन में होने वाले Double Eleven शॉपिंग इवेंट को Singles’ Day के नाम से भी जाना जाता है, यह एक बहुत बड़ा सालाना ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल है जो हर साल 11 नवंबर को होता है और इसमें ढेरों प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और प्रमोशन दिए जाते हैं। यह दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग इवेंट्स में से एक बन चुका है। इसलिए ऐसा लगता है कि Xiaomi 14 series नवंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में लॉन्च हो सकती है।

Xiaomi upcoming 14 Series

टिप्सटर के अनुसार, Xiaomi 13 series की अच्छी बिक्री के कारण नई सीरीज की लॉन्च टाइमलाइन को जल्दी रखा गया है। आमतौर पर शाओमी की स्मार्टफोन सीरीज जैसे Xiaomi 12 series और Xiaomi 11 series का सेल्स साइकल लगभग एक साल का होता है। दूसरे शब्दों में कहें तो आमतौर पर एक स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च होने के लगभग एक साल बाद अगली सीरीज लॉन्च होती है। हालांकि, इस बार Xiaomi 13 series ने केवल 9 महीनों के अंदर ही अपना सेल्स टार्गेट पूरा कर लिया और यहाँ तक कि Pro मॉडल तो सभी प्लेटफॉर्म्स पर आउट ऑफ स्टॉक जा रहा है।

यह भी पढ़ें: OMG! इतने में मिलेगा iPhone 15, Launch event से पहले Leaked हुआ Price | Tech News

Xiaomi 14 लाइनअप में भी अधिक पॉवरफुल Xiaomi 14 Pro मॉडल शामिल है। हालांकि, Xiaomi 14 Ultra को लेकर रिपोर्ट्स आ रही हैं कि यह फोन 2024 की पहली तिमाही में पेश किया जा सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo