Vivo Y91i का 3GB रैम वेरिएंट हुआ सस्ता, अब है यह कीमत…

Vivo Y91i का 3GB रैम वेरिएंट हुआ सस्ता, अब है यह कीमत…
HIGHLIGHTS

Vivo Y91i हुआ सस्ता

Vivo Y91i के 3GB रैम वेरिएंट को सस्ते में खरीदें

Rs 8,490 हुई विवो के नए फोन की कीमत

Vivo ने अपने Vivo Y91i फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 500 तक कम कर दी है। Vivo Y91i को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत Rs 8,999 रखी गई थी। कटौती के बाद फोन को भारत में Rs 8,490 की कीमत में खरीदा जा सकता है। अभी यह नया दाम कंपनी की वैबसाइट और अमेज़न पर दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि, Flipkart अब भी डिवाइस को पुराने दाम पर ही सेल कर रहा है।

फोन को पिछले साल मार्च में 2GB + 16GB तथा 2GB + 32GB वेरिएंट के साथ पेश किया था और इनकी कीमत क्रमश: Rs 7,490 और Rs 7,999 रखी गई है।

Vivo Y91i Specs

स्मार्टफोन को एक 6.22-इंच की HD+ डिस्प्ले से लैस करके लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रहा है। यहाँ ही आपको एक सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। यह एक ओक्टा-कोर CPU है, और इसे 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। अगर हम इस लिस्टिंग की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह कैमरा AI आधारित है, इसका मतलब है कि कैमरा की परफॉरमेंस अब ज्यादा बेहतर होने वाली है। 

फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेंसर मिल रहा है, जो आपको बढ़िया क्वालिटी के साथ मिलता है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 4030mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलवा आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन एंड्राइड 9 पर आधारित है, और इसे कंपनी की ओर से फनटच OS के साथ लॉन्च किया गया है। अगर हम इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS, और माइक्रोUSB पोर्ट भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo