Vivo Y100 के खूबसूरत डिजाइन का हुआ खुलासा, देखें फोन के टॉप फीचर्स और कीमत

Vivo Y100 के खूबसूरत डिजाइन का हुआ खुलासा, देखें फोन के टॉप फीचर्स और कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo Y100 को कंपनी के ट्विटर हैंडल पर टीज़ किया गया है

लेटेस्ट टीज़र में फोन का डिजाइन और कलर ऑप्शंस सामने आए हैं

Vivo Y100 27,000 रुपये की कीमत के अंदर लॉन्च हो सकता है

Vivo Y100 को कंपनी के ट्विटर हैंडल के माध्यम से आधिकारिक तौर पर टीज़ किया गया है और यह टीज़र संकेत देता है कि भारत में इसका लॉन्च काफी नजदीक है। डिवाइस BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट, गीकबेंच और गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के कारण इंटरनेट पर चक्कर लगा रहा है। देश में लॉन्च से पहले ही हमने खास तौर से Vivo Y100 के प्राइस सेगमेंट के बारे में भी रिपोर्ट दे दी है। हैंडसेट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट, एक AMOLED डिस्प्ले और एक 64MP मेन कैमरा आदि मिलने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: टॉप 4 स्मार्टफोंस पर पूरे 50% की छूट! आखिर कहाँ मिल रही है धांसू डील?

Vivo Y100 का डिजाइन 

टीजर वीडियो पुष्टि करती है कि अपकमिंग Vivo Y100 कम से कम रोज़ गोल्ड और ब्लू के दो कलर पैलेट्स में उपलब्ध होगा। जबकि कंपनी पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन को टीज़ कर रही है, वहीं इसके लेटेस्ट टीजर में Vivo Y100 के डिजाइन का भी खुलासा हुआ है। Vivo Y100 में फ्लैट बैक और राइट-एंगल कट साइड के साथ इंडस्ट्रियल लुक वाला डिजाइन मिलेगा। हालांकि, Y100 अपने शिमरिंग रोज़ गोल्ड पेंट के कारण एक प्रीमियम लुक देगा। रियर कैमरा हाउसिंग में ट्रिपल कैमरा सिस्टम और LED फ्लैश के लिए दो ब्लैक-आउट सर्क्युलर हाउसिंग दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें: FREE Disney+ Hotstar वो भी पूरे साल! सस्ते प्लान में मिल रहे हैं इतने सारे बेनेफिट्स

Vivo Y100 की कीमत और स्पेसिफिकेशंस (अनुमानित)

Vivo Y100 एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट के साथ आने की संभावना है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। इंटरनल स्टोरेज को एक माइक्रो SD कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ एक 6-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। 

Vivo Y100 latest teaser reveals phones design

फोन के पिछले हिस्से पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है जिसमें एक 64MP का मेन सेंसर, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2MP का तीसरा सेंसर और एक LED फ्लैश शामिल होगा। फ्रंट कैमरा के कार्यों को एक 50MP शूटर द्वारा संभाले जाने की उम्मीद है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 मोबाइल OS पर आधारित फनटच OS UI स्किन पर चल सकता है। Vivo Y100 में 5G कनेक्टिविटी शामिल की जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: लाजवाब डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition

Vivo Y100 27,000 रुपये की कीमत के अंदर आ सकता है। हैंडसेट इसी महीने यानि फरवरी 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo