Vivo V25 Pro 5G जल्द होने वाला है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Vivo V25 Pro 5G जल्द होने वाला है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo V25 Pro 5G भारत में 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा।

Vivo V25 Pro 5G फ्लिपकार्ट के माध्यम से शिपिंग और सेल शुरू करेगा।

यह 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,830 एमएएच की बैटरी से लैस होगा।

वीवो जल्द ही नए वीवो वी25 प्रो 5जी के साथ अपनी वी सीरीज का विस्तार करेगा। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सबसे पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज किया है। आपको बता दें कि वीवो वी25 प्रो 5जी भारत में 17 अगस्त को लॉन्च होगा और यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। आइए जानें इसकी कीमत और फीचर्स।

Vivo V25 Pro 5G भारत में 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। वीवो अपने प्रीमियम फीचर्स को दिखाने के लिए वर्चुअल इवेंट की मेजबानी कर रहा है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Vivo V25 Pro 5G को फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सस्ते में लैपटॉप और स्मार्टफोन खरीरने का शानदार मौका, 80% तक की छूट ऑफर कर रहा Reliance

Vivo V25 Pro 5G के फीचर्स

आपको बता दें कि वीवो वी25 प्रो 5जी एक प्रीमियम स्मार्टफोन बनने वाला है जिसमें कलर चेंजिंग फ्लोराइट एजी ग्लास रियर पैनल होगा। वीवो ने यह भी पुष्टि की है कि नया वी25 प्रो 3D डिजाइन, राउंड एज और पंच-होल कटआउट डिस्प्ले के साथ आएगा।

वीवो वी25 प्रो 5G को डाइमेंशन 1300 प्रोसेसर से 8 जीबी रैम और वर्चुअल विस्तार के लिए सपोर्ट मिलेगा। अफवाहें यह भी बताती हैं कि नया वीवो फोन 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,830 एमएएच की बैटरी से लैस होगा।

vivo v25 pro

Vivo V25 Pro 5G  के कैमरा को एक बड़ा अपग्रेड मिला है। नए वीवो फोन में EIS, Suoer, नाइट मोड, ओआईएस और हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ 64MP का ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलेगा। कैमरा का टियर डिज़ाइन फोन के लुक को और बढ़ाता है।

हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि वीवो वी25 प्रो 5G एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ फनटच कस्टम स्किन पर काम करेगा। अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो, इसके ऑप्शन जैसे वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते Netflix पर देखें ये पांच फिल्में, ये है पूरी लिस्ट

Vivo V25 Pro 5G की कीमत

भारत में वीवो वी25 प्रो 5G की कीमत 40,000 रुपये से कम होगी। यह नए वीवो फोन को अपने पहले फोन के बराबर रखेगा। ऐसा लगता है कि डिज़ाइन के अलावा, नए वीवो वी25 प्रो 5G का कैमरा में अपग्रेड हुआ है, जो इस कीमत के लिए सही साबित हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo