Vivo V20 Pro स्मार्टफोन 44MP ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च, ये है कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स…

Vivo V20 Pro स्मार्टफोन 44MP ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च, ये है कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स…
HIGHLIGHTS

Vivo V20 Pro स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर अभी के लिए थाईलैंड के बाजार में पेश किया गया है

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही इसमें 44MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा मौजूद है

Vivo V20 सीरीज को भारत में अक्टूबर के आसपास लॉन्च किये जाने की संभावना है

Vivo की ओर से उसके Vivo V20 Pro मोबाइल फोन को थाईलैंड के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, हालाँकि Vivo V20 SE और Vivo V20 को कभी बाद में लॉन्च किये जाने की खबर है। आपको बता देते है कि ऐसा कहा जा रहा है कि Vivo V20 SE और Vivo V20 मलेशिया के बाजार में 24 सितम्बर यानी कल लॉन्च किया जाने वाला है। इसका मतलब है कि इन फोंस के बारे में हम आपको कल ही बता पाएंगे। अगर हम Vivo V20 Pro मोबाइल फोन की बात करें तो इसके स्पेसिफ़िकेशन्स और अन्य फीचर्स के बारे में आप नीचे जान सकते हैं। 

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 44MP का प्राइमरी सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि ऐसा कहा जा रहा है कि Vivo V20 सीरीज को भारत में इस साल दशहरा के आसपास यानी 25 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। आइये अब एक नजर डालते हैं Vivo V20 Pro मोबाइल फोन की कीमत और इसके फीचर्स पर…

Vivo V20 Pro की कीमत क्या है?

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में 14,999 Thai Baht में लॉन्च किया गया है, जिसे भारतीय रुपयों में देखें तो आपको बता देते है कि यह कीमत लगभग Rs 35,000 के आसपास बैठती है। हालाँकि अभी भारतीय कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं आई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को अक्टूबर में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। एक नहीं Vivo V20 सीरीज को ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Vivo V20 Pro के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन को एक 6.44-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, यह एक AMOLED पैनल है। आपको बता देते है कि फोन में मौजूद नौच पर आपको दो सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा आपको होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन के बैक को कंपनी की ओर से AG Matte Glass से निर्मित किया गया है, जिसमें आपको मैट फिनिश मिल रही है, जो इसे फिंगरप्रिंट रेसिस्टेंट बना देती है। 

Vivo V20 Pro officially launched

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 755G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इस फोन को फनटचOS 11 पर लॉन्च किया गया है, जो एंड्राइड 10 पर आधारित है। 

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 44MP का प्राइमरी सेल्फी कैमरा मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है।

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 33W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस मोबाइल फोन को आप तीन अलग अलग रंगों में खरीद सकते हैं, यह आपको सनसेट मेलोडी, मिडनाइट जाज़, और मूनलाइट सोनाटा रंगों में मिलने वाला है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo