Vivo U10 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च; ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Vivo U10 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च; ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम
HIGHLIGHTS

Vivo U10 मोबाइल फोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है

हालाँकि इसके लॉन्च से पहले ही इसके सभी स्पेक्स से पर्दा उठा चुका है

हालाँकि अभी भी इसकी कीमत का सभी को इंतज़ार है

Vivo U10 स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन का लॉन्च इवेंट आज राजधानी नई दिल्ली में होने वाला है। हालाँकि इसके लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इस बारे में भी जानकरी दे दी है कि यह Vivo की ओर से लॉन्च किया गया एक ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन होने वाला है। इस मोबाइल फोन को अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। हालाँकि इसे अन्य ऑनलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए लाया जाने वाला है। हालाँकि कुछ टीज़र पहले ही इस बारे में जानकारी दे चुके हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलवा फोन में आपको एक HD+ डिस्प्ले के साथ एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। 

Vivo U10 Live Stream और टाइमिंग डिटेल्स 

Vivo की ओर से आज अपने Vivo U10 मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी की ओर से लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट दोपहर 12:00PM पर शुरू होने वाला है। आप इसे कंपनी यानी Vivo India के YouTube चैनल पर जाकर देख सकते हैं। 

Vivo India की ओर से इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रोमो पेज चल रहा है। इसके द्वारा इस बात की जानकारी मिल रही है कि इस मोबाइल फ़ो में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 4GB की रैम भी मिलने वाली है। साथ ही फोन में आपको एक 6.35-इंच की HD+ नौच स्क्रीन मिलने वाली है।

Vivo U10 के कैमरा को लेकर भी जानकारी सामने आई है। आपको बता देते हैं कि इस फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो 13MP+8MP+2MP लेंस का एक कॉम्बो होने वाला है। फोन के बैक पर आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। 

इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक अल्ट्रा-गेम मोड भी मिल रहा है। हालाँकि Vivo U10 में आपको वॉयस चेंजर और 4D वाइब्रेशन जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं। 

Vivo U10 स्मार्टफोन को एल्क्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक रंगों में लॉन्च किया जा सकता है, इस मोबाइल फोन को अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। फोन की कीमत और इसकी उपलब्धता के बारे में आपको इसके लॉन्च के बाद ही जानकारी मिलने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo