17 April को भारत में एंट्री लेगा Vivo का ये तगड़े डिजाइन वाला फोन, देखें फीचर और स्पेक्स कैसे होंगे

17 April को भारत में एंट्री लेगा Vivo का ये तगड़े डिजाइन वाला फोन, देखें फीचर और स्पेक्स कैसे होंगे
HIGHLIGHTS

Vivo भारत में अपने Vivo T3x स्मार्टफोन 5G की ताकत के साथ 17 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है।

Vivo के इस आगामी फोन में आपको स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर होने वाला है।

इस फोन को दो अलग अलग रंगों में पेश किया जाने वाला है, इसे आप Celestial Green और Crimson Bliss कलर में खरीद पाएंगे।

अभी इस हफ्ते की शुरुआत में Vivo ने अपने Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किए जाने की घोषणा की थी। हालांकि, अब इस फोन की लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी है। अब हम जानते है कि आखिर Vivo T3x स्मार्टफोन की लॉन्च डेट क्या है। हालांकि लॉन्च डेट के साथ साथ कंपनी ने डिवाइस की कुछ अन्य डिटेल्स से भी पर्दा उठाया है।

Vivo अपने Vivo T3x स्मार्टफोन को 5G की ताकत के साथ 17 अप्रैल को दोपहर 12PM पर भारत में लॉन्च किया जाने वाला है।

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन की अन्य डिटेल्स

जैसे कि हम आपको अभी बता चुके हैं कि Vivo की ओर से उसके Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को 17 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा यह भी सामने आया है कि इस फोन को भारत में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस आगामी फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, यह कैमरा सेटअप सर्कुलर मॉड्यूल में नजर आ रहा है।

Vivo के इस फोन को दो अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीदा जा सक्ने वाला है। फोन को Celestial Green अरु Crimson Bliss कलर में खरीद सकते हैं।

जहां तक की इस फोन के प्राइस की बात है, Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को 15000 रुपये के आसपास की कीमत में खरीदा जा सकता है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को लेकर अन्य डिटेल्स सामने आ जाने वाली हैं।

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन के संभावित स्पेक्स

कई रुमर्स जो आ रहे हैं, उनके अनुसार Vivo T3x 5G स्मार्टफोन कंपनी का पहला स्लिम स्मार्टफोन होने वाला है, जो 6000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। इसे लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह एक सिंगल चार्ज में लगभग 2 दिन कार्य कर सकती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एक 50MP + 2MP का कैमरा सेटअप होने वाला है। फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है।

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन में एक 6.72-इंच की LCD डिस्प्ले मिलने वाली है, यह FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट पर आएगी। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि Vivo T3x स्मार्टफोन में एक डुअल स्टीरियो स्पीकर भी होने वाले हैं। यह Audio Booster सपोर्ट से लैस है। हालांकि इस समय के लिए जब तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आती, तब तक हमें इस फोन के लॉन्च का इंतज़ार करना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo