Vivo S1 Prime स्मार्टफोन चार कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर

Vivo S1 Prime स्मार्टफोन चार कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर
HIGHLIGHTS

Vivo S1 Prime को Vivo मोबाइल फोन निर्माता की ओर से क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन यानी Vivo S1 Prime में आपको एक 4500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी मिल रही है

इसके अलावा इस Vivo के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है

Vivo S1 Prime को Vivo मोबाइल फोन निर्माता की ओर से क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन यानी Vivo S1 Prime में आपको एक 4500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी मिल रही है। इसके अलावा इस Vivo के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। यहाँ आपको बता देते हैं कि Vivo की ओर से उसके इस मोबाइल फोन को Myanmar में लॉन्च किया गया है। यह मोबाइल फोन यानी Vivo S1 Prime स्मार्टफोन भारत में कुछ समय पहले लॉन्च किये गए Vivo S1 Pro से काफी मिलता जुलता है। इस मोबाइल फोन यानी Vivo S1 Prime की खासियत है कि इसमें आपको आपको एक डायमंड शेप्ड कैमरा मोड्यूल मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा भी मिल रहा है। 

Vivo S1 Prime का प्राइस और उपलब्धता 

Vivo S1 Prime मोबाइल फोन को एक ही सिंगल मॉडल यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है, और Vivo S1 Prime स्मार्टफोन की कीमत MYR 389,800 यानी लगभग Rs 21,700 के आसपास है। आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन अलग अलग दो रंगों में मिलता है, इसे आप जेड ब्लैक और नेब्यूला ब्लू रंगों में खरीद सकते हैं, यह मोबाइल फोन Vivo Online Store के माध्यम से पहले ही सेल के लिए म्यांमार में आ चूका है, हालाँकि इसकी शिपमेंट 15 अगस्त से शुरू होने वाली है। Vivo S1 Prime स्मार्टफोन को लेकर अभी तक Vivo की ओर से जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को भारत में या अन्य देशों में लॉन्च किया जाने वाला है या नहीं।

Vivo S1 Prime के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन यानी Vivo S1 Prime में आपको एक 6.38-इंच की FHD+ स्क्रीन मिल रही है, यह एक AMOLED स्क्रीन है, इसके अलावा Vivo S1 Prime में आपको एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट मिल रहा है। Vivo S1 Prime में आपको 8GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है। 

अगर हम Vivo S1 Prime के कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक डायमंड-शेप्ड कैमरा मोड्यूल मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको दो 2MP के कैमरा सेंसर मिल रहे हैं। यह कैमरा डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस के तौर पर फ़ोन में शामिल हैं। इसके अलावाफों में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

Vivo S1 Prime के स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में यहीं पर ख़त्म नहीं होता है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo