Vivo S1 6GB + 64GB मॉडल भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें इसकी कीमत

Vivo S1 6GB + 64GB मॉडल भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें इसकी कीमत
HIGHLIGHTS

नए 6GB RAM + 64GB की कीमत है Rs.18,990

ऑफलाइन रीटेलर्स के ज़रिये बिक रहा फ़ोन

अब Vivo S1 को यूज़र्स एक नए स्टोरेज वैरिएंट में खरीद सकेंगे। हाल ही में कंपनी ने Vivo S1 के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को लॉन्च कर सेल के लिए उतार दिया है। Vivo S1 6GB RAM + 64GB के अलावा कंपनी ने अभी तक इस फ़ोन को 4GB RAM में ही उतारा था। वहीँ अब 6GB RAM + 64GB को भारत में Rs. 18,990 की कीमत में पेश किया है।

इसके साथ ही कंपनी ने पिछले महीने 6GB RAM + 128GB वैरिएंट की घोषणा भी पिछले महीने की थी लेकिन अभी तक इसे सेल के लिए नहीं उतारा गया है। वहीँ अभी के लिए 6GB RAM + 64GB को यूज़र्स ऑफलाइन रीटेलर्स के ज़रिये खरीद सकते हैं।

वैसे अभी तक इस मॉडल को ऑनलाइन लिस्ट नहीं किया गया है लेकिन यह जल्द Amazon, Flipkart और वीवो इंडिया के ई-स्टोर पर उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके साथ ही Vivo S1 का 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट पहले से ही अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Vivo S1 Specifications

Vivo S1 में 6.38 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 1080×2340 पिक्सल का फुल HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और यह एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसके टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया जाएगा। स्मार्टफोन को हीलियो P65 मोबाइल प्लेटफार्म पर लॉन्च किया गया है और इसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। गेमिंग परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए अल्ट्रा गेम मोड को शामिल किया गया है।

जहां तक फिंगरप्रिंट स्कैनर की बात है, इसे डिस्प्ले के अन्दर रखा गया है और फोन एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच OS 9 पर काम करता है। ऑप्टिक्स की बात करें तो Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 16MP का प्राइमरी कैमरा है जिसका अपर्चर f/1.78 है, वहीं दूसरा 8MP का वाइड-एंगल लेंस है जिसका अपर्चर f/2.2 है और तीसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसर है और इसका अपर्चर f/2.4 है।

सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा में AI फेस ब्यूटी, AR स्टीकर्स, AI पोर्ट्रेट, लाइटिंग और AI सुपर वाइड फीचर्स ऑफर किए गए हैं। Vivo S1 4,500mAh बैटरी से लैस है जो 18w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, साथ ही डिवाइस में रिवर्स चार्जिंग तकनीक को भी शामिल किया गया है। डिवाइस को दो रंगों डायमंड ब्लैक और स्काईलाइन ब्लू में लॉन्च किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo