Vivo S1 4GB RAM Variant 14 अगस्त से मिलेगा ऑफलाइन, ये हैं लॉन्च ऑफर्स कर कीमत

Vivo S1 4GB RAM Variant 14 अगस्त से मिलेगा ऑफलाइन, ये हैं लॉन्च ऑफर्स कर कीमत
HIGHLIGHTS

14 अगस्त से ऑफलाइन बिक्री शुरू

Skyline Blue और Diamond Black कलर में उपलब्ध है फ़ोन

Vivo S1 को हाल ही में ट्रिपल रियर कैमरा और in-display fingerprint sensor के साथ लॉन्च कर दिया गया है। वहीँ गुरूवार को इस Vivo smartphone की पहली सेल रखी गयी थी। अब यूज़र्स यह फ़ोन ऑफलाइन भी सेल में ले सकते यहीं जहाँ उन्हें कैशबैक ऑफर्स और बैंक ऑफर्स मिलेंगे। आपको बता दें कि 4GB RAM + 128GB storage variant को ही केवल उपलब्ध कराया जा रहा है।

Vivo S1 की भारत में कीमत और उपलब्धता

Vivo S1 4जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को यूज़र्स 17,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी ऑनलाइन सेल 14 अगस्त से शुरू होगी। डिवाइस को ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल, पूर्विका, बिग सी, लॉट, संगीता, क्रोमा और विजय सेल्स जैसे स्टोर से खरीदा जा सकता है। ऑफर के तहत फ़ोन की खरीद पर HDFC कार्ड पर यूज़र्स को कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीँ जियो सब्सक्राइबर्स को 10,000 रुपये तक के JIO BENEFITS भी मिलेंगे। वहीँ स्मार्टफोन को रिटेल आउटलेट से PAYTM के ज़रिये खरीदने पर पेटीएम कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Vivo S1 Specifications

Vivo S1 में 6.38 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 1080×2340 पिक्सल का फुल HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और यह एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसके टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया जाएगा। स्मार्टफोन को हीलियो P65 मोबाइल प्लेटफार्म पर लॉन्च किया गया है और इसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। गेमिंग परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए अल्ट्रा गेम मोड को शामिल किया गया है।

जहां तक फिंगरप्रिंट स्कैनर की बात है, इसे डिस्प्ले के अन्दर रखा गया है और फोन एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच OS 9 पर काम करता है। ऑप्टिक्स की बात करें तो Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 16MP का प्राइमरी कैमरा है जिसका अपर्चर f/1.78 है, वहीं दूसरा 8MP का वाइड-एंगल लेंस है जिसका अपर्चर f/2.2 है और तीसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसर है और इसका अपर्चर f/2.4 है।

सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा में AI फेस ब्यूटी, AR स्टीकर्स, AI पोर्ट्रेट, लाइटिंग और AI सुपर वाइड फीचर्स ऑफर किए गए हैं। Vivo S1 4,500mAh बैटरी से लैस है जो 18w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, साथ ही डिवाइस में रिवर्स चार्जिंग तकनीक को भी शामिल किया गया है। डिवाइस को दो रंगों डायमंड ब्लैक और स्काईलाइन ब्लू में लॉन्च किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo