Vivo Y30 भारत में हुआ और शक्तिशाली, कंपनी ने पेश किया 6GB रैम वैरिएंट, जानिये क्या है कीमत

Vivo Y30 भारत में हुआ और शक्तिशाली, कंपनी ने पेश किया 6GB रैम वैरिएंट, जानिये क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo ने अपने Vivo Y30 के नए रैम वैरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया है

Vivo Y30 का यह नया वैरिएंट Vivo Y51 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया है

Vivo Y30 को भारत में ज्यादा शक्तिशाली कर दिया गया है, कंपनी ने इसका 6GB रैम वैरिएंट लॉन्च किया है

Vivo ने अपने बजट स्मार्टफ़ो Vivo Y30 के एक नए वैरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता देते है कि Vivo की ओर से Vivo Y30 का नया वैरिएंट 6GB रैम के रूप में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि Vivo Y30 मोबाइल फोन के इस वैरिएंट को Vivo Y51 के साथ लॉन्च किया गया है। 

Vivo Y30 का इंडिया में प्राइस और उपलब्धता 

आपको बता देते हैं कि Vivo Y30 मोबाइल फोन के नए वैरिएंट को Rs 14,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। Vivo Y30 में आपको 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिल रही है। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस नए मॉडल को देख सकते हैं, हालाँकि आपको बता देते है कि इस नए Vivo वैरिएंट को अभी तक किसी भी ई-कॉमर्स साईट पर लिस्ट नहीं किया गया है। अभी तक यहाँ मात्र Vivo Y30 का 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल ही नजर आ रहा है। 

Vivo Y30 के इंडियन स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Vivo Y30 स्मार्टफोन को एक 6.47-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो 720×1560 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह कंपनी के अपने Funtouch OS 10 पर आधारित है। Vivo Y30 में आपको मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर मिल रहा है, इस मोबाइल फ़ोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Vivo Y30 मोबाइल फ़ोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस कैमरा सेटअप में आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेंसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है। Vivo Y30 स्मार्टफोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo