वीवो ने पेश किया स्टाइलिश Vivo V21e: 5G सपोर्ट के साथ स्लिम और क्लास-लीडिंग डिज़ाइन से है लैस

वीवो ने पेश किया स्टाइलिश Vivo V21e: 5G सपोर्ट के साथ स्लिम और क्लास-लीडिंग डिज़ाइन से है लैस
HIGHLIGHTS

Vivo V21e में है एक 32एमपी सुपर नाइट सेल्फी कैमरा

Vivo V21e लैस है 4,000एमएएच बैटरी के साथ 44वॉट फ्लैशचार्ज से

24,990 रुपये की कीमत वाला Vivo V21e आज से मेनलाइन रिटेल पार्टनर्स, ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम, टाटाक्लिक और बजाज ईएमआई स्टोर पर उपलब्ध होगा

इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, Vivo ने आज भारत में वी सीरीज के तहत – Vivo V21e अपने डिजाइन और कैमरा फोकस्ड 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की। #DelightEveryMoment के साथ डिज़ाइन किया गया, V21e एक ट्रेंडसेटर है जो Vivo वी21 सीरीज पोर्टफोलियो का ही विस्तारित रूप है। Vivo वी21 की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए, V21e स्लिम और वज़न में हल्का होने के साथ बहुत खूबसूरत डिज़ाइन वाला फ़ोन है। बैक पैनल सनसेट जैज़ और डार्क पर्ल इन दो प्रकृति-प्रेरित रंगों में आता है। Vivo वी-सीरीज की परंपरा अनुरूप स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है जो मल्टीलेवल एक्सपोजर और मल्टी-फ्रेम सिलेक्शन एल्गोरिथम का उपयोग करके कम रोशनी में भी बेहतरीन सेल्फी लेता है। इसके अतिरिक्त, 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अत्यंत स्पष्टता के साथ रात में शॉट्स लेने के लिए समान रूप से सक्षम है।

Vivo V21e की कीमत 24,990 रुपये (8जीबी +128जीबी) होगी, यह डिवाइस आज से मेनलाइन रिटेल पार्टनर्स, विवो इंडिया ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम, टाटाक्लिक और बजाज ईएमआई स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

V21e के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, Vivo इंडिया के निदेशक-ब्रांड स्ट्रेटेजी श्री निपुण मार्या ने कहा, “हमें Vivo V21e के लॉन्च के साथ भारत में अपनी वी 21 सीरीज का विस्तार कर खुश है। स्मार्टफोन ग्राहकों को नवीनतम तकनीक सुलभ बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है क्योंकि इसमें बेहतरीन डिज़ाइन, कैमरों में लेटेस्ट कैमरा इनोवेशन और 5जी कनेक्टिविटी सहित विभिन्न स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ न कुछ है। यह उपयोगकर्ताओं को बिल्कुल नए तरीकों से खुद को अभिव्यक्त करने में सक्षम बनाएगा।"

हाल ही में, Vivo ने स्पोर्ट्स आइकन विराट कोहली को कैमरा एक्सपीरियंस ऑफिसर घोषित किया है और उन्हें Vivo V21e के सभी मार्केटिंग कैंपेन में देखा जा सकेगा। 'मेक इन इंडिया' के प्रति Vivo की प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, Vivo V21e डिवाइस का निर्माण ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया जाएगा।

इनोवेटिव फीचर्स पर करीब से नज़र :

स्टाइल और क्लास लीडिंग डिजाइन का उत्तम तालमेल 

V21e उच्च गुणवत्ता वाले शिल्प कौशल के प्रति Vivo के जुनून को दर्शाता है। स्टाइलिश स्मार्टफोन सुरुचिपूर्ण, आकर्षक सौंदर्य को दर्शाता है जो उन्नत तकनीकों का उपयोग करके विचारशील और परिष्कृत डिजाइन तत्वों को मूल रूप से एकीकृत करता है। फोन के अग्र भाग को शानदार 16.35 सेमी (6.44 ”) अमोलड फुलव्यू डिस्प्ले खूबसूरती प्रदान करती है।
स्लीकनेस और आधुनिकता युक्त, V21e का पृष्ठ भाग, क्लासी बैक कवर सनसेट जैज़ और डार्क पर्ल इस दो आकर्षक रंगों में में उपलब्ध है। स्मार्टफोन का संकीर्ण मध्य फ्रेम को वैक्यूम वाष्पीकरण तकनीक का उपयोग करके तैयार किया गया है जिससे ये धातु सी दिखाई देती है, साथ ही साथ इसे मजबूत और आरामदायक पकड़ भी देता है। उत्तमता के साथ निर्मित, V21e की मोटाई केवल 7.67 मिमी है।

बेहतरीन सेल्फी अनुभव के साथ शीर्ष श्रेणी के कैमरे

V21e Vivo की कैमरा विरासत को आगे बढ़ा रहा है, यह उन्नत फ्रंट-कैमरा हार्डवेयर जो स्पष्ट इमेजेज और स्पष्ट नाईट शॉट्स को कैप्चर करने के लिए बुद्धिमान सॉफ़्टवेयर के साथ एकीकृत है। V21e को उपयोगकर्ताओं के लिए किसी भी क्षण और परिवेश में गुणवत्तापूर्ण चित्र लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

रात के समय शूटिंग के लिए बिल्कुल सही, एफ/2.0 अपर्चर वाला V21e का 32 एमपी फ्रंट कैमरा कम या मंद प्रकाश में भी अधिक लाइट एक्सपोजर देता है। हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर एकीकरण के लाभ स्वरुप, सुपर नाइट सेल्फी में मल्टी-लेवल एक्सपोजर और मल्टी फ्रेम चयन की सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं की तस्वीरों को स्पष्ट और शार्प दिखाने में मदद करती है। मल्टी-फ्रेम नॉइज़ रिडक्शन एल्गोरिथम और एआई हाई-डेफिनिशन तकनीक द्वारा समर्थित, फोन रात के दौरान भी बेहतरीन इमेजेज लेने में सक्षम है।

एक शक्तिशाली रियर कैमरा सेट के साथ, V21e उपयोगकर्ताओं को एक उत्कृष्ट इमेजरी अनुभव प्रदान करता है। 64एमपी एएफ का रियर कैमरा उपयोगकर्ताओं को उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो कैप्चर करने की अनुमति देता है, जबकि 8एमपी अल्ट्रा वाइड-एंगल परिवेश का हाई-डेप्थ व्यू प्रस्तुत करता है। Vivo V21e ने वी21 सीरीज़ की कैमरा विरासत को बरक़रार रखा है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी रचनात्मकता को उजागर करने की अनुमति देता है। डुअल-व्यू वीडियो से उपयोगकर्ता अनूठी शैली के साथ आश्चर्यजनक इमेजेज़ और वीडियो बना सकते हैं जो उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में विभाजित स्क्रीन पर विषय और उपयोगकर्ता दोनों के क्षणों को कैप्चर करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, पर्सनल फेशियल फ़ीचर और स्टाइलिश नाइट फिल्टर भी विशिष्ट स्टाइल प्रदान कर एक कलात्मक कल्पना अनुभव प्रदान करते हैं। ये सभी विशेषताएं V21e को उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आदर्श साथी बन देती हैं जो अपने दैनिक जीवन में अद्वितीय क्षणों को कैप्चर करने का आनंद लेते हैं।

Vivo V21e का रियर कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ईआईएस) के साथ आता है जो इमेज क्वालिटी को बढ़ाता है। तेज गति या ऊबड़-खाबड़ परिस्थितियों में भी, यह अतिरिक्त हार्डवेयर की आवश्यकता के बिना सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम के माध्यम से अधिक स्थिरीकरण में मदद करता है। हैंडहेल्ड शॉट्स के लिए वीडियो की गुणवत्ता में भी काफी सुधार हुआ है।

बेहतर 5जी एक्सपीरियंस का अनुभव करें

V21e के साथ 5जी कनेक्टिविटी की शक्ति का अनुभव करें, यह उपयोगकर्ताओं की भागदौड़ भरी जीवन शैली को पूरा करने के लिए आसान, कुशल और शक्तिशाली कनेक्शन अनुभव लाता है और उन्हें अपने मोबाइल मनोरंजन का पूरा मजा लेने में सक्षम बनाता है। इनोवेटिव 5जी तकनीक की मदद से, डुअल-मोड 5जी स्मार्टफोन हाइपर-फास्ट मोबाइल इंटरनेट देने के लिए एसए और एनएसए दोनों का समर्थन करता है और 5जी डुअल सिम फीचर द्वारा सुगम कनेक्शन अनुभव को सुनिश्चित करता है।

पूरे दिन हाई परफॉरमेंस 

V21e मीडियाटेक डाइमेंशन 700 से पॉवरड है, यह 8जीबी रैम और 128जीबी रोम (1टीबी तक एक्सपेंडेबल) के साथ आता है। यह स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को कम बिजली की खपत करते हुए स्मूथ एप्लिकेशन और सिस्टम परफॉरमेंस प्रदान करता है। डिवाइस बॉक्स के अंदर 44वॉट फ्लैशचार्ज सपोर्ट करता है जो बैटरी को 30 मिनट में 72% तक रिफिल करता है। बड़ी क्षमता वाली 4,000एमएएच (टीवायपी) बैटरी से शुक्र है की उपभोक्ता को पूरे दिन के कार्यों को पूरा करने के लिए पर्याप्त चार्ज मिलेगा।

V21e में Vivo की विस्तारित रैम सुविधा भी है, उपयोगकर्ता V21e की पूर्ण मेमोरी क्षमता के लिए एक परिष्कृत एल्गोरिदम के माध्यम से अतिरिक्त 'रैम बूस्ट' का आनंद ले सकते हैं ताकि उपयोगकर्ता फोन का और भी अधिक आनंद ले सकें।

V21e उपयोगकर्ताओं को वर्चुअल गेमिंग की दुनिया में डूबने की भी अनुमति देता है। मल्टी-टर्बो इंजन द्वारा सपोर्टेड अल्ट्रा गेम मोड एक बेजोड़ मोबाइल गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके फीचर्स, पृष्ठभूमि में मैसेजों को बंद करने से लेकर फोन के तापमान को संतुलित करने तक, को विशेष रूप से एक इमर्सिव गेमप्ले सत्र प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo