MWC Shanghai: Vivo iQoo 5G स्मार्टफोन के साथ Vivo AR Glass की घोषणा

MWC Shanghai: Vivo iQoo 5G स्मार्टफोन के साथ Vivo AR Glass की घोषणा
HIGHLIGHTS

Vivo 5G ऐप्स को MWC Shanghai 2019 से पहले की गयी बैठक में किया गया रिवील

Vivo ने AR Glass को 6DoF टेक्नोलोजी के साथ किया पेश

Vivo ने AR Glass को 6DoF टेक्नोलोजी के साथ किया पेश

Vivo ने अपने MWC Shanghai की बैठक के दौरान अपने पहले 5G phone, Vivo iQoo 5G को पेश किया। स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी ने Super FlashCharge 120W technology को भी पेश किया। इतना ही नहीं, वीवो ने Vivo AR Glass,को भी पेश किया जो 6DoF (Six Degrees of Freedom) technology पर आधारित हैं और ड्यूल डिस्प्ले के साथ आते हैं। MWC Shanghai  लेटेस्ट लॉन्च के साथ ही Vivo की चीनी वेबसाइट ने iQoo Neo की पुष्टि की। इस ऑनलाइन लिस्टिंग से Vivo iQoo smartphone का भी पता चला जो Black और Purple कलर ऑप्शंस में आ सकता है।

MWC Shanghai conference में Vivo ने iQoo 5G phone की घोषणा के साथ Snapdragon X50 modem की भी बात बतायी। कंपनी के मुताबिक Vivo iQoo 5G इस साल की तीसरी तिमाही में कंपनी के पहले कमर्शियल 5G फोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही कई 5G ऐप्लिकेशन को भी पेश किया है। इनमें 5G Cloud Game, 5G Screen Mirroring और 5G EasyShare शामिल हैं।

Vivo ने keynote presentation में पेश किये गए AR Glass से यूज़र्स को AR कंटेंट को देखने के लिए किसी अलग हार्डवेयर की ज़रुरत नहीं पड़ेगी। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक वीडियो जारी किया गया है जो AR Glass की डीटेल्स का खुलासा करता है।

साथ ही Vivo ने अपनी सुपर फास्टचार्ज 120 वॉट टेक्नोलॉजी को भी पेश किया है जिसे 20V और 6A को सपोर्ट करने के लिए तैयार किया गया है। इस Super FastCharge 120W technology को लेकर कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि यह केवल 13 मिनट में 4,000 एमएएच बैटरी को पूरी तरह से चार्ज कर देता है।

Vivo iQoo की हुई लिस्टिंग

Vivo ने अपनी चीनी वेबसाइट पर Vivo iQoo स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया है। इस आधिकारिक लिस्टिंग से फोन के दो कलर वैरिएंट्स के बारे में पता चला है। Vivo iQoo Neo के ब्लैक कलर वैरिएंट में कार्बन टेक्सचर्ड बैक पैनल है तो वहीं इसके पर्पल कलर वैरिएंट में ग्रेडिएंट फिनिश को रखा गया है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo