वीडियोकॉन क्रिप्टन V50JG स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 10,000

वीडियोकॉन क्रिप्टन V50JG स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 10,000
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक 64-बिट प्रोसेसर मौजूद है. यह फ़ोन 2GB की रैम से लैस है. इस डिवाइस में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

वीडियोकॉन ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन क्रिप्टन V50JG पेश किया है. यह स्मार्टफ़ोन 4G को सपोर्ट करता है और कंपनी ने बाज़ार में इसकी कीमत Rs. 10,000 रखी है. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इस फ़ोन में के ErosNow का ऐप प्री-इन्सटाल्ड मिलता है, जिसके तहत यूजर को 6 महीने की मेम्बरशिप फ्री मिलती है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

इस फ़ोन में 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है. यह डिस्प्ले ड्रैगनट्रेलX ग्लास के साथ आती है. इस फ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक 64-बिट प्रोसेसर मौजूद है. यह फ़ोन 2GB की रैम से लैस है. इस डिवाइस में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसके अलावा इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. यह कैमरा ड्यूल LED फ़्लैश के साथ आता है. इसमें फेज डिटेक्शन ऑटो-फोकस भी मौजूद है. साथ ही इस फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ्रंट कैमरे में भी LED फ़्लैश दिया गया है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन 1 जून से मिलेगा ओपन सेल में

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया E5 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच डिस्प्ले से लैस

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo