Redmi Note 8 Pro के लीक टीज़र में 25x Zoom सपोर्ट का दावा

Redmi Note 8 Pro के लीक टीज़र में 25x Zoom सपोर्ट का दावा
HIGHLIGHTS

Redmi Note 8, Redmi Note 8 Pro 29 अगस्त को हो रहें लॉन्च

चीन में लॉन्च होगी Redmi Note 8 Series

हाल ही में Redmi Note 8 Pro का एक नया टीज़र पोस्ट सामने आया है। Upcoming Redmi Phone में डिवाइस 25x zoom support के साथ आ सकता है। आपको बता दें कि जारी किये गए टीज़र इमेज में एक तोते की इमेज डाली गयी है जो फ़ोन को लेकर इस बात का दावा करती है की डिवाइस ‘hair level' clarity तक दे सकता है। आपको यह बता दें कि यह इमेज क्लैरिटी इमेज को 25 बार ज़ूम करने के बाद आयी है।

Redmi Note 8 Pro phone जल्द ही ओप्पो के Reno 2 phone को लॉन्च के बाद कड़ी टक्कर दे सकता है जो 20x zoom और quad camera setup के साथ आता है। Redmi Note 8 Pro Camera के तहत फ़ोन का फीचर फोटोग्राफी का शौक रखने वाले यूज़र्स के लिए ख़ास हो सकता है। रेडमी नोट 8 सीरीज़ का प्रो वैरिएंट कंपनी का ऐसा पहला रेडमी फोन होगा जिसे 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर से लैस कराया जायेगा।

इस लेटेस्ट टीज़र से इस बात का भी पता चलता है कि रेडमी नोट 8 प्रो में मौज़ूद 64 मेगापिक्सल वाला सेंसर 25x ज़ूम सपोर्ट के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी दे सकता है। वहीँ एक अलग टीज़र के मुताबिक 64 मेगापिक्सल कैमरा 9248 x 6936 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन की इमेज देगा।

आपको बता दें कि Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro फ़ोन्स को 29 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है। वैसे इससे पहले इस UPCOMING REDMI NOTE  8 PRO में Helio G90T processor दिए जाने की पुष्टि हो चुकी है। लीक्स के मुताबिक फोन में पिछले हिस्से पर TRIPLE CAMERA SETUP दिया जा सकता है जो फ़ोन के टॉप सेण्टर में पोज़िशन होंगे। 

सेंटर पर हैं। जबकि रेडमी नोट 7 प्रो में यह बायीं तरफ था। फिंगरप्रिंट सेंसर अभी भी मध्य में ही है। तीन कैमरे और फिंगरप्रिंट सेंसर की पोज़ीशन ऐसी है कि यह किसी कैपसूल जैसा लगता है। वहीँ इसके साथ ही आधिकारिक जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 8 में नोट 7 के मुकाबले ज़्यादा स्क्रीन टू बॉडी रेशियो दिया जा सकता है। साथ ही इसमें कंपनी बड़ी बैटरी का इस्तेमाल भी कर सकती है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo