Amazon Great Freedom Festival 2021: धमाका डिस्काउंट के साथ खरीदें ये शानदार स्मार्टफोंस, देखें पूरी लिस्ट

Amazon Great Freedom Festival 2021: धमाका डिस्काउंट के साथ खरीदें ये शानदार स्मार्टफोंस, देखें पूरी लिस्ट
HIGHLIGHTS

क्या आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं? या अपने मोबाइल फोन को एक टॉप नौच फ्लैगशिप डिवाइस में अपग्रेड करना चाहते हैं?

चिंता न करें, अमेज़न ने आपको इसके लिए एक बढ़िया मौक़ा दे दिया है

Amazon.in का 'ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल' (Amazon Great Freedom Festival 2021) लेटेस्ट स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर ढेरों डील्स और ऑफर्स दे रहा है

क्या आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं? या अपने मोबाइल फोन को एक टॉप नौच फ्लैगशिप डिवाइस में अपग्रेड करना चाहते हैं? चिंता न करें, अमेज़न ने आपको इसके लिए एक बढ़िया मौक़ा दे दिया है। Amazon.in का 'ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल' (Amazon Great Freedom Festival 2021) लेटेस्ट स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर ढेरों डील्स और ऑफर्स दे रहा है। ग्राहक ऐप्पल, सैमसंग, वनप्लस, रेडमी और कई अन्य ब्रांडों पर स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको टॉप ब्रांड्स पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) और क्रेडिट ईएमआई (SBI Credit EMI) के साथ 10% तक की इंस्टेंट छूट भी मिल रही है, तो जल्दी करें, कहीं ये मौक़ा आपके हाथ से छूट न जाए। अमेज़न सेल में स्मार्टफोंस पर अनलिमिटेड डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें!

इसे भी पढ़ें: [Exclusive] Realme GT Master Edition स्पेशल कलर वेरिएंट 18 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च 

हालाँकि इसके अलावा अगर आप प्राइम मेम्बर (Amazon Prime Member) हैं तो आपके लिए अलग से कुछ ऑफर और बेनेफिट्स आपको दिए जा रहे हैं. प्राइम मेंबर्स एडवांटेज के तौर पर जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम (Just for Prime Program) के साथ अतिरिक्त लाभों का आनंद ले सकते हैं। आप चुनिंदा बैंक कार्डों पर 3 महीने की अतिरिक्त नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और Xiaomi, Samsung, iQOO और अन्य के मोबाइलों की एक विस्तृत श्रृंखला पर 6 महीने के मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी आपको दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: Blaupunkt 50-inch 4K Smart TV हुआ लॉन्च, कीमत 36,999 रुपये

आइये अब जानते है कि आखिर आपको किन स्मार्टफोंस पर सबसे तगड़ी और धांसू डील मिल रही है, अगर आप इन डील्स का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको अभी Amazon India का रुख करना होगा. आइये शुरू करते हैं। यहाँ आप देख सकते हैं कि आपको स्मार्टफोंस और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

इसे भी पढ़ें: Samsung Galaxy F62 का प्राइस हुआ बेहद कम, 6000 रुपये कम दाम के बाद नई कीमत जानें

40 फीसदी छूट के साथ मिल रहे हैं स्मार्टफोंस

Apple iPhone 11: अगर आप Apple iPhone 11 को खरीदना चाहते हैं तो आपको अमेज़न इंडिया पर चल रही Amazon Great Freedom Festival 2021 में इस मोबाइल फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदने पर एक सुनेहरा मौक़ा मिल रहा है। आप iPhone 11 64GB को मात्र 50,999 में खरीद सकते हैं। iPhone 11 को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

iQoo Z3 5G: अब अगर आप iQoo Z3 5G को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि यह इंडिया का पहला ऐसा कंपनी का फोन है जो 5G रेडी है, और इसमें आपको स्नेपड्रैगन 768G प्रोसेसर भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको 55W की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रही है। iQoo Z3 5G को मात्र 19,990 रुपये में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

OnePlus Nord 2 5G: हम सभी जानते हैं कि OnePlus के इस Nord 2 5G मोबाइल फोन को अभी हाल ही में इंडिया के मार्किट में Dimensity 1200 AI प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा फोन में आपको एक 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन यानी OnePlus Nord 2 5G को मात्र 29,999 में खरीदने के लिए क्लिक करें!

Redmi Note 10S: अगर आप Redmi के इस मोबाइल फोन को खरीदने के विचार में हैं तो आपको अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर एक बेस्ट ऑफर मिल रहा है। अमेज़न इंडिया पर चल रही Amazon Great Freedom Festival 2021 में आप इस मोबाइल फोन को बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं। मात्र 14,999 में Redmi Note 10S को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung Galaxy M31s: सैमसंग हमेशा से ही भारतीय लोगों की पसंद वाला ब्रांड रहा है, हालाँकि इसके फोंस की कीमत और फीचर्स के चलते आजकल लोग सैमसंग को छोड़कर चीनी कंपनियों के स्मार्टफोंस की ओर जाना शुरू कर चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी अगर आप सैमसंग को प्यार करते हैं और इस मोबाइल फोन यानी Samsung Galaxy M31s खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon सेल में इसे लेने का एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। मात्र 18,499 में Samsung Galaxy M31s को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung Galaxy M32: हम जानते हैं कि Amazon Great Freedom Festival 2021 सेल अमेज़न इंडिया पर चल रही है। अब ऐसे में आपको ऊपर बताये गए कई फोंस को खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। हालाँकि अगर आप सैमसंग के फोंस को पसंद करते हैं तो आपको इस लिस्ट में यह दूसरा सैमसंग फोन नजर आने वाला है, जो अपने स्पेक्स और फीचर्स के दम पर सभी को आशचर्य में डाल चुका है। Samsung Galaxy M32 को मात्र 14,999 रुपये में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Tecno Pova 2: अपनी दमदार 7000mAh की बैटरी वाले इस मोबाइल फोन में आपको कई धाकड़ फीचर भी मिल रहे हैं। हालाँकि इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है, तो सभी लोग इसकी ओर जाना चाहते हैं तो इस मोबाइल फोन को खरीदने के लिए आपको और भी ज्यादा जल्दी करनी होगी। आप इस स्मार्टफोन को स्पेशल प्राइस में Amazon Great Freedom Festival 2021 सेल अमेज़न इंडिया पर क्रमश: 4GB और 6GB रैम मॉडल में मात्र 10499 रुपये और 12499 रुपये में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo