Flipkart Big Billion Days Sale: टॉप 5 स्मार्टफोन डील्स (प्रीव्यू)

Flipkart Big Billion Days Sale: टॉप 5 स्मार्टफोन डील्स (प्रीव्यू)
HIGHLIGHTS

Flipkart पर Big SmartPhone डील का शुभारम्भ 11 अक्टूबर को होने वाला है, यह Flipkart Big Billion Days Sale का दूसरा दिन होगा, आइये आपको बताते हैं कि इस सेल में आपको स्मार्टफोंस पर कैसे बेस्ट डील्स मिलने वाली हैं।

हम सभी जानते हैं कि Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत 10 अक्टूबर से शुरू होकर 14 अक्टूबर तक चलने वाली है। इस दौरान आपको बहुत से प्रोडक्ट्स पर बेस्ट कैशबैक, प्राइस ड्राप आदि लाभ तो मिलेगा ही इसके अलावा आपको स्मार्टफोंस पर कुछ एब्स्त डील्स भी मिलने वाली हैं। इस सेल के दौरान आपको HDFC बैंक की ओर से अगर अआप डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके कोई प्रोडक्ट या एक बेस्ट डील में स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप फ्लिप्कार्ट प्लस मेम्बर हैं तो आपके लिए एक्सक्लूसिव एक्सेस के तौर पर 9 अक्टूबर और 10 अक्टूबर को 3 घंटे के लिए एक्सेस मिलने वाला है, जिसकी शुरुआत 9PM पर होगी। 

हालाँकि अभी इस सेल के शुरू होने में कुछ समय बचा है लेकिन फ्लिप्कार्ट ने इसके पहले ही कुछ स्मार्टफोंस को लिस्ट किया है, जो आपको बेस्ट डील्स में मिल जाने वाले हैं। इन्हें फ्लिप्कार्ट पर लिस्ट भी कर दिया गया है। आइये जानते हैं कि आखिर आपको किन स्मार्टफोंस पर बेस्ट डील्स मिल रही हैं। 

Moto Z2 Force 

यह एक मोड्यूलर स्मार्टफोन है, असल में तो इसकी कीमत Rs 34,999 है, लेकिन अगर आप इसे फ्लिकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में खरीदते हैं तो आपको यह मात्र Rs 17,499 में ही मिलने वाला है। आप इस डिवाइस को यहाँ देख खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S8

अगर हम सैमसंग के फ्लैगशिप मोबाइल फोन यानी Samsung Galaxy S8 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसे गैलेक्सी S सीरीज में पिछले साल लॉन्च किया गया था। हालाँकि जब इसे लॉन्च किया गया था, तक इसकी कीमत ज्यादा थी, लेकिन अब आप इसे मात्र Rs 29,990 की कीमत में अगले सप्ताह होने वाली Flipkart Big Billion Days Sale में ले सकते हैं। इसका मतलब है कि आप इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी एस8 को लगभग पूरे Rs 20,000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी S8 को यहाँ से खरीदें।

Asus Zenfone 5Z

अगर अप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिप्कार्ट की ओर से उसकी बिग बिलियन डेज सेल में एक बेस्ट ऑफर मिल रहा है। इसका मतलब है कि आप इस मोबाइल फोन को इस सेल में मात्र Rs 24,999 की कीमत में ले सकते हैं, असल में इसकी कीमत Rs 29,999 है। हालाँकि फ्लिप्कार्ट की ओर से OnePlus यूजर्स के लिए एक बेस्ट ऑफर भी जारी किया है, इसका मतलब है कि अगर आप अपने डिवाइस को एक्सचेंज करते हैं तो आपको यह फोन यानी Asus Zenfone 5Z मात्र Rs 21,999 में ही मिल जाने वाला है। इस मोबाइल फोन को यहाँ से खरीदें

Xiaomi Mi Mix 2

Xiaomi Mi Mix 2 मोबाइल फोन की असल कीमत लगभग Rs 29,999 है लेकिन आप इसे Flipkart Big Billion Days Sale में मात्र Rs 22,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। Xiaomi Mi Mix 2 को यहाँ से खरीदें

Huawei Honor 10

जैसा कि आप देख ही रहे हैं कि आपको बहुत से स्मार्टफोंस पर बेस्ट डील्स मिल रही हैं, ऐसा ही कुछ Honor 10 के साथ भी दिखाई दे रहा है, आप फ्लिप्कार्ट बिग बिलियन डेज सेल में Honor 10 mobile phone को मात्र Rs 24,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि असल में इसकी कीमत Rs 32,999 है। आप Honor 10 को यहाँ से खरीद सकते हैं।

Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus

HMD ग्लोबल ने अपने एंड्राइड वन स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की घोषणा की है। आपको बता दें कि Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोंस की कीमत में टेम्पररी कटौती की गई है। कीमत में कटौती के बाद आपको यह दोनों ही मोबाइल फोंस क्रमश: Rs 14,999 और Rs 10,499 के कीमत में फ्लिप्कार्ट पर होने वाली Big Billion Days Sale में मिलने वाले हैं। यह सेल 10 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। 

आपको बता देते हैं कि Nokia 6.1 Plus मोबाइल फोन की कीमत में Rs 2,000 और Nokia 5.1 Plus की कीमत में Rs 500 की बड़ी कटौती की गई है। अगर इसके लॉन्च की कीमत पर ध्यान दें तो यह Rs 10,999 थी। हालाँकि जैसा कि मैंने आपसे ऊपर भी कहा है कि कीमत में यह कटौती कुछ ही समय के लिए की गई है, इसका मतलब है कि आप इन स्मार्टफोंस को इस नई कीमत में मात्र इस सेल के दौरान ही ले सकते हैं। Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus को यहाँ से खरीदें।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo