Vivo V15 Pro के टॉप 5 फीचर्स

Vivo V15 Pro के टॉप 5 फीचर्स
HIGHLIGHTS

Vivo ने अपने V15 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है और यह फोन Rs 28,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Vivo V15 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को एक मिड-रेंज मोबाइल फोन की तरह भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत Rs 28,990 है। आपको बता देते हैं कि यह दुनिया का पहला ऐसा मोबाइल फोन है जिसे 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। हम इस आर्टिकल में Vivo V15 Pro के टॉप 5 फीचर्स के बारे में बात कर रहे हैं।

Vivo V15 Pro का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

पिछले साल Vivo NEX ने फ्लैगशिप फोंस में एक अलग पहचान बनाई थी जो नौच को छोड़कर एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आया था। पॉप-अप कैमरा इस समय नौच को पीछे छोड़ते हुए ट्रेंड कर रहा है और बेज़ेल-लेस डिस्प्ले ऑफर करता है। फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सैमसंग सेंसर दिया गया है।

ऑलमोस्ट बेज़ेल-लेस डिस्प्ले

विवो ने फ्रंट कैमरा को डिवाइस के टॉप पर रखा है और डिवाइस में बिना नौच वाली डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन में बड़ी 6.39 इंच की डिस्प्ले मिल रही है है। फोन के चारों ओर मामूली से बेज़ेल्स मौजूद हैं लेकिन यह लगभग न के बराबर है। Vivo V15 Pro का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.64% है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

यह एक ऐसा फीचर है जो 2019 में ट्रेंड में रहेगा। इस तकनीक के साथ विवो ने सबसे पहले अपना फोन लॉन्च किया था। यह पांचवीजनरेशन तकनीक  है जिसके बारे में विवो का कहना है कि यह फोन को 0.3 सेकंड्स में अनलॉक कर सकती है। यह ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सैमसंग की बनाई गई सुपर AMOLED डिस्प्ले में रखा गया है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC

अब बात करें चौथे खास फीचर की तो वो है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC। यह पहला ऐसा फोन है जो स्नैपड्रैगन 675 के साथ आया है। यह प्रोसेसर परफॉरमेंस को बढ़िया बूस्ट देता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप

Vivo V15 Pro के बैक पर मिल रहा ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इनमें से एक 48MP का कैमरा है जो 12MP के इफ़ेक्ट वाली तस्वीरें लेता है। यह वहीं Samsung GM-1 सेंसर है जो हमने Redmi Note 7 में देखा है, लेकिन विवो ने पहले इसे इंडिया में लॉन्च कर दिया है। Vivo V15 Pro के बैक पर 48+8+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo