मई में लॉन्च होंगे OnePlus 7 से लेकर Google Pixel 3a फोंस

मई में लॉन्च होंगे OnePlus 7 से लेकर Google Pixel 3a फोंस
HIGHLIGHTS

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro 14 मई को हो सकते हैं लॉन्च

21 मई को लॉन्च होगा Honor 20 Pro

पांच कैमरा वाला Nokia 9 PureView भी है शामिल

इस साल कई स्मार्टफोंस की घोषणा की जा चुकी है तो कई के बारे में लीक्स और रुमर्स का सिलिसिला जारी है। मई 2019 में कई स्मार्टफोंस लॉन्च किए जाने की ख़बरें आ रही हैं। इस महीने OnePlus 7, Nokia 9 PureView से लेकर Google Pixel 3a तक को लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 14 मई को अपने OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro डिवाइसेज़ को लॉन्च करेगा।

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro

OnePlus की OnePlus 7 सीरीज़ का इंतज़ार लम्बे अरसे से किया जा रहा है और कम्पनी ने ऐलान भी कर दिया है कि 14 मई को लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा। OnePlus 7 Pro को पॉप-अप सेल्फी कैमरा और नौच-लेस डिज़ाइन के साथ पेश किया जा सकता है।

Honor 20 Pro

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अभी कुछ समय पहले ही इस बात की घोषणा की थी कि उसने Honor 20 सीरीज के ग्लोबल लॉन्च के लिए 21 मई को लंदन में एक इवेंट को आयोजन किया है और उम्मीद है कि इवेंट के दौरान ही कंपनी अपने अपकमिंग फ़ोन को ला सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर Honor 20 Pro और Honor 20 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का कुछ भी खुलासा नहीं किया है। एक रेंडर में फोन का बैक पैनल दिखाई दे रहा है। रेंडर में स्मार्टफोन के टॉप बाएं कॉर्नर में 'क्वॉड कैमरा' सेटअप दिखाई दे रहा है यानी फ़ोन 4 कैमरा से लैस हो सकता है। फ़ोन में LED फ्लैश भी हो सकता है। आप Honor का लोगो भी निचले हिस्से पर देख सकते हैं। डिवाइस को शानदार ग्रेडिएंट कलर स्कीम के साथ देखा जा सकता है।

Google Pixel 3a & Pixel 3a XL

रूमर्स सामने आ रहे हैं कि जल्द हमें Pixel 3 डिवाइस का Lite वर्जन देखने को मिल सकता है जिसे Pixel 3a के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस को पिछले फ्लैगशिप डिवाइस की तरह स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस मेन स्नैपड्रेगन 670 या 710 प्लैटफ़ार्म देखने को मिल सकता है और डिवाइस प्योर एंडरोइड पाई के साथ किफ़ायती कीमत में लॉन्च किया जाएगा। अभी तक गूगल ने इस बात की पुष्टि नहीं की है और यह भी साफ नहीं हुआ है कि डिवाइस को कब लॉन्च किया जाएगा।

Nokia 9 PureView

कुछ रुमर्स सामने आ रहे हैं कि पांच कैमरा से लैस Nokia 9 PureView को अगले हफ्ते तक लॉन्च किया जाएगा। यह फोन अमेरिका में लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि अभी कम्पनी ने आधिकारिक तौर पर डिवाइस के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo