10.or G2 स्मार्टफोन भारत में 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन और ड्यूल कैमरा के साथ पेश, यहाँ जानिये कीमत

10.or G2 स्मार्टफोन भारत में 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन और ड्यूल कैमरा के साथ पेश, यहाँ जानिये कीमत

10.Or G2 मोबाइल फोन एक लिमिटेड एडिशन के तौर पर पेश कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को अमेज़न इंडिया पर चल रहे एक प्रोग्राम के अंतर्गत लॉन्च किया गया है। आपको बगता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 चिपसेट मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते हैं कि अमेज़न इंडिया के माध्यम से इस मोबाइल फोन की कीमत से अभी तक पर्दा नहीं उठा है। लेकिन इस मोबाइल फोन की कीमत एक अन्य सोर्स के माध्यम से सामने आ चुकी है। 

आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके माध्यम से आप कंपनी के अनुसार लगभग दो दिन तक अपने काम को अंजाम दे सकते हैं, इसके अलावा आपको यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 11 घंटे की गेमिंग का समय भी देता है। अगर हम मुख्य तौर पर प्राइम डे 2019 की चर्चा करें तो इस सेल के दौरान इस मोबाइल फोन को सेल किया जाने वाला है, यह सेल 15 जुलाई को आधीरात से शुरू होने वाली है। 

10.Or G2 की भारत में सेल की डिटेल्स 

हालाँकि इस मोबाइल फोन की कीमत से अभी तक पर्दा नहीं उठा है, हालाँकि आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को अमेज़न प्राइम डे 2019 सेल के अंतर्गत सेल किया जाने वाला है, इस सेल में आपको बता देते हैं कि आप इस मोबाइल फोन को खरीद सकने वाले हैं। इसके अलावा यह सेल 15 जुलाई से शुरू होने वाली है। ऐसा भी माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को लगभग Rs 15,000 की कीमत के आसपास सेल के लिए लाया जाने वाला है। अब देखना होगा कि आखिर इस मोबाइल फोन की असल कीमत क्या होती है। यह Rs 15,000 के आसपास, इससे ज्यादा या इससे कम कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है, यह अभी भी एक बड़ा सवाल है।

इस मोबाइल फोन यानी इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन को आप अलग अलग दो रंगों के ऑप्शन में खरीद सकते हैं, इन्हें पहला कलर चारकोल ब्लैक है, इसके अलावा एक अन्य रंग की बात करें तो यह आपको ट्वाईलाईट ब्लू रंग में मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन को दो ही अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। 

10.Or G2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स 

इस मोबाइल फोन को एक 6.18-इंच की FHD+ स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस स्क्रीन को 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया गया है, आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन की दडिस्प्ले को एक 2.5D कोर्निंग ग्लास प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर मिल रहा है, जो 4GB रैम और 6GB रैम के साथ फोन में मौजूद है। 

इस मोबाइल फोन में फोटोग्राफी के लिए आपको एक 16MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5MP का सेकेंडरी सेंसर भी मिल रहा है, इस कैमरा के साथ आपको एक LED  फ़्लैश भी मिल रही है। स्मार्टफोन में आपको एक 12MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

स्मार्टफोन में आपको 64GB की स्टोरेज दोनों ही रैम वैरिएंट्स के साथ मिल रही है, इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 15W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo