48MP कैमरा के साथ Tecno जल्द ला सकता है एक बेहद सस्ता मोबाइल फोन Tecno Spark 7T, जानें कैसे होंगे फीचर

48MP कैमरा के साथ Tecno जल्द ला सकता है एक बेहद सस्ता मोबाइल फोन Tecno Spark 7T, जानें कैसे होंगे फीचर
HIGHLIGHTS

ऐसा सामने आ रहा है कि OnePlus की राह पर चलते हुए Tecno स्मार्टफोन निर्माता कंपनी की ओर से जल्दी ही एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है

इस मोबाइल फोन को डिजिट हिंदी को मिली जानकारी के अनुसार Tecno Spark 7T के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है

ऐसा भी सामने आ रहा है की इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का कैमरा मिलने वाला है

ऐसा सामने आ रहा है कि OnePlus की राह पर चलते हुए Tecno स्मार्टफोन निर्माता कंपनी की ओर से जल्दी ही एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को डिजिट हिंदी को मिली जानकारी के अनुसार Tecno Spark 7T के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसा भी सामने आ रहा है की इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का कैमरा मिलने वाला है। अगर ऐसा होता है तो ऐसा कहा जा सकता है कि बेहद ही कम कीमत में आपको 48MP से लैस एक तगड़ा फोन जल्द ही मिलने वाला है। हमें मिली जानकारी के अनुसार इस मोबाइल फोन को कंपनी की ओर से एक ऑल-राउंडर बजट मोबाइल फोन के तौर पर स्पार्क सीरीज के नए मोबाइल फोन की तरह लॉन्च किया जाने वाला है। 

जैसा कि इसके नाम से पता चलता है कि इस मोबाइल फोन को Tecno Spark 7T के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसका मतलब है कि नाम के कांसेप्ट को कंपनी ने OnePlus से ले लिया है। हालाँकि इसका OnePlus से कोई लेना देना नहीं है लेकिन इसके नाम को देखकर ऐसा जरुर लगता है कि फोन के नाम का कांसेप्ट वहीँ से लिया गया है। इसके अलावा जो हम बात कर रहे थे कि इस मोबाइल फोन में एक 48MP का कैमरा भी होने वाला है, अब सामने आ रहा है कि इसे बेहद ही कम प्राइस में लाया जाने वाला है। हालाँकि हमें अभी इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं मिली है लेकिन टेक्नो के ट्रैक रिकॉर्ड को देखकर कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन को 48MP कैमरा के साथ 10 हजार के आसपास के प्राइस में लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर हम डिजाईन आदि की बात करें तो इसकी एक इमेज भी हमारे हाथ लगी है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फोन में बैक पर आपको एक डुअल कैमरा वाला सेटअप मिलने वाला है, इसके साथ ही इसमें आपको एक क्वाड LED फ़्लैश भी मिलने वाली है। फोन में आपको एक ओवल आकर का फिंगरप्रिंट सेंसर भी कैमरा के साथ ही नजर आने वाला है। फोन को ध्यान देखकर पर पता चलता है कि इसके स्पीकर ग्रिल्स के अलावा इसके 3.5mm ऑडियो जैक और चार्जिंग के लिए USB Port को फोन के बॉटम पर देखा जाने वाला है। फोन के दायीं और आपको इसके पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन भी मिलने वाले हैं। 

इमेज को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि फोन में बेक पर आपको एक शाइनी डिजाईन मिलने वाला है। हालाँकि यह टेक्सचर्ड होगा या नहीं इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। डिस्प्ले पर आप देख सकते है कि फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच मिल रहा है, जिसमे फोन के फ्रंट कैमरा को देखा जाने वाला है। बेजल्स के तौर पर आपको डिस्प्ले पर काफी थिन बेजल्स मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि आपको एक बड़ी डिस्प्ले मिलने वाला है। इस डिस्प्ले को देखकर लग रहा है कि यह 6-इंच की डिस्प्ले वाले सेगमेंट में ही लॉन्च किया जाने वाला है। आप बैक पर बड़े आकर्षक तरीके से रखे गए कंपनी और फोन के लोगो को भी देख सकते हैं।

अब अगर राईट साइड में इसके पॉवर रॉकर और वॉल्यूम बटन को रखा गया है तो साफ़ है कि इसकी सिम ट्रे को बायीं यानी लेफ्ट साइड में ही रखा जाने वाला है। इस फोन के डिजाईन और कुछ फीचर्स आदि को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह कम कीमत में काफी दमदार फोन हो सकता है। हालाँकि अभी तक इसके लॉन्च के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं मिली है। जैसे ही हमें इस कम कीमत में वाले 48MP कैमरा फोन के बारे में और जानकारी मिलती है, हम आपको जरुर बताने वाले हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0