Tecno Pova स्मार्टफोन भारत में 4 दिसम्बर को होने वाला है लॉन्च, यहाँ जानें सबकुछ

Tecno Pova स्मार्टफोन भारत में 4 दिसम्बर को होने वाला है लॉन्च, यहाँ जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

Tecno Pova को हालाँकि फिलीपीन्स के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है, यहाँ Tecno Pova स्मार्टफोन की कीमत PHP 6,999 यानी लगभग Rs 10,800 है

आपको बता देते है कि 4 दिसम्बर को Tecno Pova स्मार्टफोन को भारत के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है

हालाँकि इसकी भारतीय कीमत अभी तक सामने नहीं आई है

Tecno Pova स्मार्टफोन को भारत में 4 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है, इस स्मार्टफोन को Flipkart पर लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि यह मोबाइल फोन पहले से ही नाइजीरिया और फिलिपींस के बाजार में लॉन्च किया जा चूका है। इस मोबाइल फोन में आपको क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक बड़ी बैटरी मिल रही है, साथ इस बैटरी के साथ आपको फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है। Tecno Pova स्मार्टफोन को तीन अलग अलग रंगों में एक ही रैम और स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की भारत में कीमत और इसकी उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tecno Pova की भारत में अनुमानित कीमत 

Tecno Pova स्मार्टफोन को भारत में 4 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है, यह जानकारी Flipkart पर एक डेडिकेटेड पेज के माध्यम से सामने आ रही है। हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को एक लॉन्च इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जा सकता है, या इसे सीधा फ्लिप्कार्ट पर ही लॉन्च किया जाने वाला है। Tecno Pova की भारत में क्या कीमत होने वाली है, इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिलिपींस में इस मोबाइल फोन की कीमत PHP 6,999 यानी लगभग Rs 10,800 है। 

ऐसा भी माना जा रहा है कि जो कीमत इसकी यहाँ इस बाजार में यही कीमत भारतीय बाजार में भी रहने वाली है। हालाँकि आखिर इस मोबाइल फोन को लेकर ज्यादा जानकारी इसके लॉन्च के समय ही सामने आने वाली है। इस मोबाइल फोन को आप मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डैज़ल ब्लैक रंगों में ले सकते हैं। हालाँकि आपको बता देते है कि Flipkart पर इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, हालाँकि फिलिपींस की वेबसाइट पर जाने के बाद इस मोबाइल फोन के बारे में और इसके स्पेक्स के बारे में सब सामने आ जाता है। 

Tecno Pova स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Tecno Pova स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको एक 6.8-इंच की HD+ स्क्रीन मिल रही है, फोन में आपको एक होल-पंच कटआउट मिल रहा है, जो इस मोबाइल फोन में सेल्फी कैमरा के लिए मौजूद है। इसके अलावा Tecno Pova मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G80 प्रोसेसर और 4GB की रैम भी मिलने वाली है। Tecno Pova में आपको 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Tecno Pova मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको 2 कैमरा 2MP सेंसर के तौर पर मिल रहे है, इसके अलावा फोन में आपको एक AI HD Lens भी मिलने वाला है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। 

फोन में आपको लगभग सभी सेसर के साथ बहुत से कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल रहे हैं, इसके अलावा फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी इस फोन यानी Tecno Pova के बेक पर मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0