Tecno Phantom V Flip की जल्द India में होगी Launching, Amazon पर दिखी माइक्रोसाइट | Tech News

Tecno Phantom V Flip की जल्द India में होगी Launching, Amazon पर दिखी माइक्रोसाइट | Tech News
HIGHLIGHTS

Tecno Phantom V Flip के साथ क्लैमशेल फोल्डेबल स्पेस में शामिल होने वाला है।

यह डिवाइस अमेज़न इंडिया की माइक्रोसाइट पर आधिकारिक तौर पर नजर आया है।

इस हैंडसेट को एक पर्पल कलर शेड में देखा जा सकता है जिसके फ्रेम पर एन्टीना लाइन्स दी गई हैं।

Tecno ने भारत में बुक-स्टाइल फोल्डेबल सेगमेंट में Phantom V Fold 5G के साथ एंटर हुआ था। अब यह स्मार्टफोन मेकर Tecno Phantom V Flip के साथ क्लैमशेल फोल्डेबल स्पेस में शामिल होने के लिए भी तैयार है। यह डिवाइस अमेज़न इंडिया की माइक्रोसाइट पर आधिकारिक तौर पर नजर आया है। स्मार्टफोन को 22 सितंबर को सिंगापुर में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कंपनी ने अभी इसकी भारतीय लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। 

इस हैंडसेट को एक पर्पल कलर शेड में देखा जा सकता है जिसके फ्रेम पर एन्टीना लाइन्स दी गई हैं। इससे संकेत मिलता है कि फोन में मेटल फ्रेम शामिल होने की संभावना है। फोन के साइड पर सिम कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। पिछले लीक्स की तरह इस हैंडसेट के आउटर कवर पर एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। पोस्टर की टैगलाइन में “Flip In Style” लिखा हुआ देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Honor 90 5G की पहली Sale आज, Amazing Discount Offers की होगी बारिश! लपक लें ये मौका | Tech News

Tecno Phantom V Flip

Tecno Phantom V Flip 5G Specifications (Expected)

टिप्सटर Paras Guglani के अनुसार यह 5G फोल्डेबल फोन 6.9-इंच की मेन और 1.32-इंच की कवर AMOLED स्क्रीन के साथ आ सकता है। अनफोल्ड होने पर इसकी मोटाई 7.05mm और फोल्ड होने पर 15.1mm हो सकती है। पिछले लीक्स से सुझाव मिला है कि यह हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 चिपसेटी से लैस हो सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 के साथ आने की उम्मीद है। 

Phantom V Flip स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में आने की संभावना है। Guglani द्वारा साझा की गई इमेज के अनुसार हैंडसेट में 4000mAh बैटरी दी जा सकती है। ऑप्टिक्स के लिए इसमें 64MP प्राइमरी और 13MP सेकंडरी लेंस मिल सकता है। वहीं फोन के फ्रन्ट पर 32MP सेल्फ़ी शूटर शामिल होने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस में 5GHz Wi-Fi, Bluetooth 5.3 और USB Type-C port दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL Best Prepaid Plan: 300 रुपए से भी कम में हर दिन पाएं 3GB डेटा, देखें सभी धांसू बेनेफिट | Tech News

Tecno Phantom V Flip amazon availability

Tecno Phantom V Flip 5G Price In India 

Tecno के पिछले ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए यह अपकमिंग हैंडसेट प्रतिस्पर्धी कीमत में आ सकता है। कीमत के आधार पर यह अपने से कम कीमत वाले Motorola Razr 40 को सीधी टक्कर दे सकता है। इसके अलावा यह फोन तीन कलर ऑप्शंस ब्लैक, पर्पल और व्हाइट में पेश किए जाने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo