Tecno Phantom V Flip 5G की Launching 22 सितंबर को, Galaxy Z Flip 5 और Razr 40 से होगी भीड़न्त | High Tech

Tecno Phantom V Flip 5G की Launching 22 सितंबर को, Galaxy Z Flip 5 और Razr 40 से होगी भीड़न्त | High Tech
HIGHLIGHTS

Tecno की ओर से इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी साझा कर दी है कि Tecno Phantom V Flip 5G का Official Launch 22 सितंबर को है।

Tecno का यह Clamshell Foldable Smartphone भारत में Samsung Galaxy Z Flip 5 और Moto Razr 40 स्मार्टफोन्स से कड़ी टक्कर देने वाला है।

अगर टीजर पर ध्यान दें तो सामने आ रहा है किया Tecno Phantom V Flip 5G को Amazon India पर सेल किया जाने वाला है।

Tecno की ओर से इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी साझा कर दी है कि Tecno Phantom V Flip 5G का Official Launch 22 सितंबर को है। Tecno का यह Clamshell Foldable Smartphone भारत में Samsung Galaxy Z Flip 5 और Moto Razr 40 स्मार्टफोन्स से कड़ी टक्कर देने वाला है। अगर टीजर पर ध्यान दें तो सामने आ रहा है किया Tecno Phantom V Flip 5G को Amazon India पर सेल किया जाने वाला है। 

हालांकि इसके अलावा Amazon India की ओर से भी यह हिंट दिया जा चुका है कि इस फोन को यानि Phantom V Flip 5G को पर्पल कलर में पेश किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Vivo ने चुपचाप लॉन्च किया Affordable स्मार्टफोन Vivo Y17s, कम दाम में Powerful Features | Tech News

Tecno Phantom V Flip 5G Specifications और Feature

अगर हम जाने माने टिप्स्टर Paras Guglani की बात करें तो आगामी Tecno Phantom V Flip 5G स्मार्टफोन को मॉडल नंबर AD11 के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा यह Film White, Minimal Black और Periwinkle Purple कलर वैरिएन्ट में आ सकता है। इतना ही नहीं, यह भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन 6.9-इंच की एक AMOLED inner display से लैस होने वल है। इसके साथ में एक 1.32-इंच की AMOLED Cover Screen भी फोन में मिल सकती है। दोनों ही डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट पर पेश किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर पूरे 31 लोगों को एक साथ कर सकेंगे Video Call, जल्द आ रहा New Useful Feature | Tech News

अगर Pricebaba की एक अन्य रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो आपको बता देते है कि Tecno Flip Phone में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर होने वल है। इसके अलावा फोन में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिल सकती है। Tecno Phantom V Flip 5G में एक 4000mAh की बैटरी और एक Type C Port भी मिल सकता है, फोन में Android 13 का सपोर्ट मिलने वाला है। 

कैमरा की बात करें तो Tecno Phantom V Flip 5G में एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा हो सकता है, फोन में एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है। 

Tecno Phantom V Flip 5G to launch in india soon

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर पूरे 31 लोगों को एक साथ कर सकेंगे Video Call, जल्द आ रहा New Useful Feature | Tech News

Tecno Phantom V Flip 5G को टक्कर देने के लिए पहले से ही बाजार में Samsung Galaxy Z Flip 5 जिसका प्राइस 99,999 रुपये है इसके अलावा Moto Razr 40 जो 59999 रुपये की कीमत में मिलता है। अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि Tecno ने अभी हाल ही में भारत के बाजार में अपने Tecno Phantom V Fold को लॉन्च किया था, यह 88,888 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था। अब आप इससे ही अंदाजा लगा सकते है कि Tecno Phantom V Flip 5G की भारत में क्या कीमत हो सकती है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo