Tecno Camon 19: भारत में आ रहे हैं दो बेहतरीन Tecno स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशंस

Tecno Camon 19: भारत में आ रहे हैं दो बेहतरीन Tecno स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशंस
HIGHLIGHTS

Tecno Camon 19 सीरीज ने पिछले महीने दुनिया भर में डेब्यू किया था।

इस सीरीज में तीन मॉडल हैं। बेस वेरिएंट Tecno Camon 19 है, Tecno Camon 19 Neo और Tecno Camon 19 Pro भी हैं।

इनमें से दो मॉडल Tecno Camon 19 और Tecno Camon 19 Neo जल्द ही भारत आने वाले हैं।

Tecno Camon 19 सीरीज ने पिछले महीने दुनिया भर में डेब्यू किया था। इस सीरीज में तीन मॉडल हैं। बेस वेरिएंट Tecno Camon 19 है, Tecno Camon 19 Neo और Tecno Camon 19 Pro भी हैं। इनमें से दो मॉडल Tecno Camon 19 और Tecno Camon 19 Neo जल्द ही भारत आने वाले हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी यह ऐलान नहीं किया है कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि दोनों फोन इस महीने के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिए जाएंगे। इन दोनों फोन की एक दिलचस्प विशेषता RGBW कैमरा सेंसर है जिसे 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ कस्टमाइज किया जाएगा।

Tecno Camon सीरीज के बाकी फोन्स की तरह उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों फोन्स की कीमत किफायती होगी। Tecno Camon 19 Neo अमेज़न पर उपलब्ध होगा। इसके सभी स्पेसिफिकेशंस वहां देखे जा सकते हैं। चूंकि फोन ने पहले ही पूरी दुनिया में अपनी शुरुआत कर दी है, इसलिए फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सभी को पता हैं। आइए जानते हैं क्या है इन फोन्स में।

यह भी पढ़ें: Infinix Note 12 5G और Infinix Note 12 Pro को भारत में किया गया लॉन्च, जानें कीमत

टेक्नो कैमोन 19 नियो (Tecno Camon 10 Neo)

आइए पहले Tecno Camon 19 Neo के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। इस फोन में पंच होल कटआउट के साथ 6.8 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। Tecno Camon 19 Neo में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek Helio G85 चिपसेट है। इसकी स्टॉरिज को बढ़ाया भी जा सकता है। इस फोन में वर्चुअल रैम एक्सपेंशन भी होगा। यह फोन एंड्राइड 12 बेस्ड HIOS कस्टम स्किन पर चलेगा।

tecno Camon 10 Neo

यह फोन 168.84X76.94X8.47mm साइज का है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और चार्जिंग के लिए टाइप सी यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा है। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक QVGA सेंसर है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी है।

टेक्नो कैमोन 19 (Tecno Camon 19)

इस फोन में पंच होल कटआउट के साथ 6.8 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले भी है। इसी तरह का प्रोसेसर, मीडियाटेक हीलियो जी85 चिपसेट, माली जी68 एमसी4 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा। यह फोन रैम के दो वेरिएंट 4 और 6 जीबी में आता है। 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: 43 इंच टीवी पर बेस्ट डील ऑफर कर रहा है Amazon, देखें आज ये ऑफर

Tecno Camon 19 Neo की तरह यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 बेस्ड HIOS कस्टम स्किन पर चलेगा। टेक्नो कैमन 19 (Tecno Camon 19) में 4जी एलटीई, डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और टाइप सी यूएसबी पोर्ट होगा। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है। प्राइमरी कैमरा सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा, साथ में दो और कैमरे भी होंगे। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। Tecno Camon 19 में 18W फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ 5000mAh की बैटरी होगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo