6 कैमरे और 5 फ़्लैश लाइट के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है ये दमदार स्मार्टफोन, कमाल का है प्राइस

6 कैमरे और 5 फ़्लैश लाइट के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है ये दमदार स्मार्टफोन, कमाल का है प्राइस
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि Tecno के नए मोबाइल फोन को इंडिया के बाजार में कल यानी 13 जनवरी को लॉन्च क्या जाने वाला है

इस बात की जानकारी यानी लॉन्चिंग की जानकारी भी टेक्नो मोबाइल इंडिया की ओर से आ चुकी है

आपको बता देते है कि कंपनी ने Tecno Camon 16 Premier के लिए एक टीज़र पोस्टर भी जारी किया है

आपको बता देते है कि स्मार्टफोन निर्माता टेक्नो की ओर से साल 2021 के अपने पहले स्मार्टफोन को कुछ ज़ोरदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। यहाँ सामने आ रहा है कि Tecno Mobile India की ओर से अपनी Camon Series में एक नया मोबाइल फोन 13 जनवरी यानी कल लॉन्च किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन को Tecno Camon 16 Premier के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने इस मोबाइल फोन और इसके लॉन्च को लेकर एक टीज़र पोस्टर भी जारी किया है। इस टीज़र पोस्टर में मोबाइल फोन के लुक्स के अलावा इसके लॉन्च की भी जानकारी मिल रही है। 

किन स्पेसिफ़िकेशन्स के साथ आ सकता है Tecno Camon 16 Premier स्मार्टफोन

आपको बता देते है कि जो जानकारी इंटरनेट पर मिल रही है, उसके अनुसार Tecno Camon 16 Premier स्मार्टफोन में आपको एक 6.9-इंच की डॉट नौच डिस्प्ले मिलने वाली है, इसके अलावा आपको बता देते है कि यह एक LCD Panel होने वाला है। फोन की डिस्प्ले पर आपको 90Hz रिफ्रेश रेट होने वाला है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कंपनी की Camon Series कैमरा सेंट्रिक है। ऐसा ही कुछ इस आगामी फोन को लेकर भी देखा जा सकता है। आपको बता देते है कि Camon 16 Premier को भी एक कैमरा सेंट्रिक फोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। 

फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ पेंटा फ़्लैश लाइट भी मिल रही है, इसका मतलब है कि आपको रियर पैनल पर चार कैमरा के साथ 5 फ़्लैश लाइट भी मिलने वाली है। हालाँकि फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा Tecno Camon 16 Premier में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिलने वाला है। साथ ही फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का डेडिकेटेड विडियो सेंसर भी मिलने वाला है। फोन में आपको फ्रंट पर सेल्फी आदि के लिए एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो आपको 48MP और 8MP के कैमरा सेंसर से लैस मिलेगा। 

हालाँकि इतने पर ही इस मोबाइल फोन के बारे जानकारी ख़त्म नहीं होती है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको लीक आदि के अनुसार मीडियाटेक G90T प्रोसेसर मिलने वाला है, इसके अलवा फोन में आपको 8GB तक की रैम सपोर्ट भी मिलने की संभावना है। हालाँकि इसके अलवा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल सकती है, जो 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo