Lenovo Z5s और RealMe 2 Pro में कौन है अधिक बेहतर विकल्प

Lenovo Z5s और RealMe 2 Pro में कौन है अधिक बेहतर विकल्प
HIGHLIGHTS

RealMe 2 Pro भारत में पहले से ही सेल के लिए उपलब्ध है जबकि अभी Lenovo Z5s को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। इन दोनों स्मार्टफोंस के बीच स्पेक्स की तुलना के बाद हम जान पाएंगे कि कौन-सा स्मार्टफोन अच्छे स्पेसिफिकेशंस ऑफर करता है।

ख़ास बातें

  • दोनों ही फोंस में वॉटरड्रॉप नौच मौजूद है
  • Lenovo Z5s को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है
  • दोनों फोंस समान डिस्प्ले साइज़ और रेज़ोल्यूशन ऑफर करते हैं

 

Lenovo Z5s को चीन में ट्रिपल कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन की शुरुआती कीमत CNY 1,398 (लगभग Rs 14,000) रखी गई है। फोन को तीन ऑरेंज, ब्लू और ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया है। हम इस फोन की तुलना RealMe 2 Pro से कर रहे हैं जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है। इस कम्पेरिज़न में हम जानेंगे कि Lenovo Z5s और RealMe 2 Pro में से कौन-सा फोन अच्छे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स ऑफर करता है।

डिस्प्ले

Lenovo Z5s में 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर वॉटर-ड्रॉप नौच मौजूद है और इसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरा को जगह डी गई है। RealMe 2 Pro में भी 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जो समान रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और इस फोन में भी समान वॉटरड्रॉप नौच मौजूद है।

प्रोसेसर और मेमोरी

Lenovo Z5s क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है। बात करें रियलमी 2 प्रो की तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है और यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Xiaomi Redmi Note 6 Pro और Lenovo Z5s में कौन है सबसे बेहतर

कैमरा

ऑप्टिक्स की बात करें तो Lenovo Z5s में 16MP + 8MP + 5MP का कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके फ्रंट पर 16MP का सेंसर मौजूद है जबकि RealMe 2 Pro में 16MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा दिया गया है और इस डिवाइस के फ्रंट पर 16MP का कैमरा दिया गया है।

RealMe 2 Pro भारत में Rs 13,990 की कीमत में उपलब्ध है और Lenovo Z5s को भी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन इसके नीचे वैरिएंट की कीमत चीन में लगभग Rs 14,000 रुपे है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo